trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar02380588
Home >>पटना

किशनगंज की सभी विधानसभा सीटों पर लड़ेगी लोजपा, प्रदेश अध्यक्ष राजू तिवारी ने किया दावा

Bihar News: राजू तिवारी ने किशनगंज के खगड़ा स्थित सम्राट अशोक भवन में एक कार्यकर्ता सम्मेलन के दौरान यह दावा किया. उन्होंने बताया कि पार्टी के पदाधिकारी बिहार के सभी विधानसभा क्षेत्रों में जाकर पार्टी को बूथ स्तर पर मजबूत कर रहे हैं और सीटों पर उम्मीदवार उतारने की योजना बना रहे हैं.

Advertisement
किशनगंज की सभी विधानसभा सीटों पर लड़ेगी लोजपा, प्रदेश अध्यक्ष राजू तिवारी ने किया दावा
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Aug 12, 2024, 05:30 PM IST

पटना: आगामी बिहार विधानसभा चुनाव 2025 को लेकर एनडीए के घटक दल लोकजनशक्ति रामविलास पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष राजू तिवारी ने एक बड़ा दावा किया है. उन्होंने कहा है कि उनकी पार्टी किशनगंज की सभी विधानसभा सीटों पर उम्मीदवार उतारेगी और बिहार के हर जिले में एक-एक उम्मीदवार खड़ा करेगी.

लोकजनशक्ति रामविलास पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष राजू तिवारी ने यह दावा किशनगंज के खगड़ा स्थित सम्राट अशोक भवन में कार्यकर्ता सम्मेलन के दौरान किया. उन्होंने बताया कि पार्टी के पदाधिकारी बिहार के सभी विधानसभा क्षेत्रों में घूम-घूम कर पार्टी को बूथ स्तर पर मजबूत कर रहे हैं और सीटों पर उम्मीदवार उतारने के लिए रणनीति तैयार कर रहे हैं. वहीं, एससी-एसटी के प्रदेश अध्यक्ष परशुराम पासवान ने भी किशनगंज में एक बैठक की. उन्होंने जिले के एससी-एसटी कार्यकर्ताओं के साथ बैठक करके पार्टी को मजबूत करने का दावा किया और आगामी विधानसभा चुनाव 2025 में किशनगंज सीट पर उम्मीदवार उतारने की बात की.

इसके अलावा बता दें कि किशनगंज विधानसभा क्षेत्र में चार सीटें हैं. किशनगंज, कोचाधामन, बहादुरगंज और ठाकुरगंज आदि. बिहार विधानसभा 2020 के चुनाव में एनडीए के भीतर सीटों का बंटवारा इस प्रकार हुआ था. किशनगंज सीट भाजपा को ठाकुरगंज और कोचाधामन सीटें जदयू और बहादुरगंज सीट VIP को दी गई थीं. हालांकि, इनमें से किसी भी पार्टी को जीत हासिल नहीं हुई थी.

ये भी पढ़िए- अच्छी खबर! ये मोबाइल App ठनका से बचाएगा आपकी जान, 40 मिनट पहले करेगा अलर्ट, बस ऐसे करें डाउनलोड

Read More
{}{}