trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01657309
Home >>पटना

Bihar Jharkhand Live News: ललन सिंह ने 'जंगल राज' पर कहीं ये बड़ी बात, जानें बिहार झारखंड की खबरें

Bihar Jharkhand News Live Updates, 18 April 2023: जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजीव रंजन सिंह उर्फ ललन सिंह ने सोमवार को अपने बयान में कहा कि भाजपा नेताओं को यूपी में पुलिस के सामने हुई दो हत्या और अंधाधुंध फायरिंग दिखाई नहीं देती. 

Advertisement
Bihar Jharkhand Live News: ललन सिंह ने 'जंगल राज' पर कहीं ये बड़ी बात, जानें बिहार झारखंड की खबरें
Stop
Kajol Gupta |Updated: Apr 18, 2023, 11:56 AM IST
LIVE Blog

पटना: Bihar Jharkhand News Live Updates, 18 April 2023: जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजीव रंजन सिंह उर्फ ललन सिंह ने सोमवार को अपने बयान में कहा कि भाजपा नेताओं को यूपी में पुलिस के सामने हुई दो हत्या और अंधाधुंध फायरिंग दिखाई नहीं देती. उन्होंने कहा कि जब से बिहार में महागठबंधन सरकार का गठन हुआ है, तब से दिल्ली से लेकर प्रदेश तक के नेताओं को जंगलराज का भूत सताने लगा है. अब यूपी की स्थिति डरावनी बनी हुई है. भाजपाई इस घटनाक्रम पर चुप्पी साधे हुए हैं. 

वहीं, बेगूसराय में आम तोड़ने के मामूली विवाद में एक व्यक्ति ने बदला लेने के लिए छह वर्षीय बच्चे के साथ अप्राकृतिक यौनाचार को अंजाम दिया, जिससे बच्चे की हालत गंभीर बनी हुई है. अपराधी गांव से फरार है. इसी के साथ मुजफ्फरपुर जिले के पूर्वी इलाके में तमिलनाडु से आया एक युवक अपना नेटवर्क तैयार कर आपराधिक गैंग बना कर लूटपाट की घटना को अंजाम दे रहा था. पुलिस ने गिरोह का पर्दाफाश कर दिया है. पुलिस की विशेष टीम ने इस गिरोह के सरगना समेत कुल चार अपराधियों को पकड़ा है. वहीं बिहार में गर्मी ने 13 साल का रिकॉर्ड तोड़ दिया है. तो आइये जानते हैं, बिहार झारखंड की आज की सभी बड़ी ख़बरें यहां: 

Read More
{}{}