trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01248407
Home >>पटना

लालू यादव की तबीयत पर पशुपति पारस ने बताई अफवाहों की सच्चाई

Lalu Yadav: तेज प्रताप यादव ने बताया कि लालू यादव की तबीयत में सुधार है. दाएं हाथ, कमर और दाएं पैर के अंगूठे में चोट आई है, इन चोट को ठीक होने में समय लगेगा.

Advertisement
पशुपति कुमार पारस ने भी बताया कि लालू यादव से अच्छे से बातचीत हुई.
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Jul 07, 2022, 09:30 PM IST

पटना: Lalu Yadav Health Update: लालू यादव दिल्ली स्थित एम्स में भर्ती हैं. इस बीच, उनके स्वास्थ्य को लेकर बड़े बेटे तेजप्रताप यादव ने अपडेट दिया है. तेज प्रताप यादव ने बताया कि लालू यादव की तबीयत में सुधार है. दाएं हाथ, कमर और दाएं पैर के अंगूठे में चोट आई है, इन चोट को ठीक होने में समय लगेगा. हालांकि, पहले से वह बेहतर है. जिस तरीके से पटना से आए थे अभी उनकी तबीयत ठीक है.

डॉक्टरों की देखरेख में लालू
तेजप्रताप यादव ने कहा कि एम्स के डॉक्टर पहले से उनके बीमारियों को जानते हैं. किडनी के डॉक्टर और सभी अलग-अलग शरीर के हिस्सों के डॉक्टर उनको देख रहे हैं. लालू यादव पहले से ठीक है.

लालू ने पशुपति पारस को दिया आशीर्वाद
वहीं, केंद्रीय मंत्री पशुपति कुमार पारस ने भी बताया कि लालू यादव से अच्छे से बातचीत हुई. लालू यादव ने अपना हाथ उठाकर हमें आशीर्वाद भी दिया. उनकी की तबीयत पहले से बेहतर है, जिस तरीके से बाहर अफवाह थी कि लालू यादव बहुत तबीयत खराब है वैसी कोई स्थिति नहीं है.

लालू पहले से बेहतर: पप्पू यादव
पशुपति पारस ने बताया कि लालू यादव की बॉडी लॉक नहीं हुई है. वो अच्छे से बातचीत कर रहें हैं और स्वस्थ्य नजर आ रहे हैं. वहीं, जाप अध्यक्ष पप्पू यादव ने भी लालू यादव से मुलाकात की और कहा कि राजद प्रमुख अब पहले से काफी बेहतर हैं.

लालू को लेकर की जा रही पूजा
इधर, लालू यादव के अस्वस्थ होने के खबर सुनने के बाद बाद नरपतगंज विधानसभा के कन्हैली गांव के शिव पार्वती मंदिर में राजद कार्यकर्ताओ ने उनके स्वास्थ्य लाभ के लिए पूजा अर्चना की. राजद नेता मनीष यादव के साथ सैकड़ों लोगों ने मंदिर में महाआरती कर लालू यादव के जल्द स्वस्थ होने के लिए भगवान शिव और माता पार्वती का आशीर्वाद मांगा. इस दौरान कई कार्यकर्ता काफी भावुक दिखे.

(इनपुट-नेहा कुमारी)

Read More
{}{}