trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01434637
Home >>पटना

लालू यादव बेटी रोहिणी से किडनी लेने को नहीं थे तैयार, फिर इस बात को सुनकर हुए राजी

आरजेडी के सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव  बहुत जल्द किडनी ट्रांसप्लांट के लिए फिर सिंगापुर जाएंगे. इसी महीने लालू प्रसाद यादव का किडनी ट्रांसप्लांट किया जाएगा.उनकी बेटी रोहिणी आचार्य लालू को अपनी किडनी देंगी. 

Advertisement
लालू यादव बेटी रोहिणी से किडनी लेने को नहीं थे तैयार, फिर इस बात को सुनकर हुए राजी
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Nov 10, 2022, 02:35 PM IST

Patna: आरजेडी के सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव इन दिनों किडनी की समस्या से जूझ रहे हैं. फिलहाल, वे दिल्ली में है और बहुत जल्द किडनी ट्रांसप्लांट के लिए फिर सिंगापुर जाएंगे. खबर के मुताबिक, इसी महीने लालू प्रसाद यादव का किडनी ट्रांसप्लांट किया जाएगा.उनकी बेटी रोहिणी आचार्य लालू को अपनी किडनी देंगी. 

चेकअप कराने गए थे सिंगापुर
बता दें कि, बीते दिनों लालू प्रसाद यादव अपनी किडनी की समस्या को लेकर सिंगापुर गए थे. जिसके बाद वे सिंगापुर से चेकअप करवा कर वापस लौट आए थे. उस दौरान उनके साथ उनकी बेटी रोहिणी आचार्य भी थी. हालांकि, वहां से कुछ वक्त पहले ही वापस लौटे हैं. 

डॉक्टरों ने दी ट्रांसप्लांट की सलाह
फिलहाल लालू प्रसाद यादव दिल्ली में हैं. लालू को किडनी की समस्या के कारण कई बीमारियों का भी सामना करना पड़ा रहा है. जिसके बाद डॉक्टरों ने उन्हें ट्रांसप्लांट की सलाह दी थी. 

रोहिणी देंगी किडनी
जानकारी के मुताबिक जल्द ही लालू प्रसाद यादव का किडनी ट्रांसप्लांट किया जाएगा. किडनी डोनर उनकी अपनी बेटी रोहिणी आचार्य हैं. रोहिणी आचार्य लालू और राबड़ी की दूसरी बेटी हैं. 

20 नवंबर के बाद जाएंगे सिंगापुर
खबरों की मानें तो लालू 20 नवंबर के बाद कभी भी किडनी ट्रांसप्लांट के लिए सिंगापुर पहुंच सकते हैं. बताया जा रहा है कि लालू कभी भी अपनी बेटी रोहिणी से किडनी लेने को तैयार नहीं थे. हालांकि रोहिणी के उन्हें बहुत समझाने पर वे इसके लिए तैयार हुए. साथ ही डॉक्टरों ने भी उन्हें सलाह दी थी कि परिवार के सदस्यों द्वारा दी गई किडनी का ट्रांसप्लांट ज्यादा बेहतर होता है.

Read More
{}{}