trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01611462
Home >>पटना

Land For Job Scam: नीतीश तो क्या, लालू परिवार को कोई नहीं बचा सकता, सुशील कुमार मोदी की भविष्यवाणी

बुधवार को लालू प्रसाद यादव अपनी पत्नी और बेटी के साथ दिल्ली सीबीआई कोर्ट में पहुंचे. घंटों की पूछताछ के बाद राहत की बात यह है कि कोर्ट ने उनको जमानत दे दी है.

Advertisement
Land For Job Scam: नीतीश तो क्या, लालू परिवार को कोई नहीं बचा सकता, सुशील कुमार मोदी की भविष्यवाणी
Stop
PUSHPENDER KUMAR|Updated: Mar 15, 2023, 06:36 PM IST

पटना: दिल्ली की सीबीआई कोर्ट बुधवार को पूर्व सीएम राबड़ी देवी, पूर्व सीएम लालू प्रसाद यादव और बेटी मीसा भारती से पूछताछ की गई. लालू के परिवार के सदस्यों से सीबीआई द्वारा पूछताछ का दौर आगे भी जारी रहेगा. हालांकि कोर्ट ने लालू, राबड़ी और उनके बेटी को 50 हजार रुपये के निजी मुचलके पर जमानत दे दी है. सीबीआई द्वारा अगली सुनवाई 29 मार्च को होगी. लालू परिवार के साथ चल रहे इस पूरे प्रकरण पर भाजपा ने अपनी तरफ से हमला बोल दिया है.

लालू के परिवार पर सुशील मोदी ने कर दी भविष्यवाणी 
राज्यसभा सांसद सुशील मोदी ने लालू के परिवार पर भविष्यवाणी कर दी है. उन्होंने लैंड फॉर जॉब मामले में लालू पर हमला करते हुए कहा कि उनके परिवार को ना तो नीतीश कुमार बचा सकते हैं और ना ही अन्य नागरिक उनको बचा सकता है. लैंड फॉर जॉब मामले में लालू के परिवार के सदस्यों के खिलाफ सीबीआई के पास पुख्ता सबूत हैं. इन्हीं सबूत के आधार पर मामले की जांच चल रही है. इन्हें अब कोई नहीं बचा सकता है, एक ना एक दिन इंसाफ जरूर होता है.

29 मार्च को होगी अगली पेशी
बुधवार को लालू प्रसाद यादव अपनी पत्नी और बेटी के साथ दिल्ली सीबीआई कोर्ट में पहुंचे. घंटों की पूछताछ के बाद राहत की बात यह है कि कोर्ट ने उनको जमानत दे दी है. तीनों को अगली पेशी पर 29 मार्च को कोर्ट में आना होगा. दरअसल, बता दें कि लालू प्रसाद यादव वर्ष 2004 से 2009 के दौरान रेल मंत्री थे, उसी दौरान नौकरी के बदाल जमीन लेने का आरोप लगा हुआ है.

अब बिहार के उपमुख्यमंत्री के नाम पर जारी हुआ समन
सीबीआई ने अब लैंड फॉर जॉब मामले में बिहार के वर्तमान उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव को भी तीन समन जारी कर दिया है. इधर, तेजस्वी यादव की पत्नी गर्भवती है, तो उन्होंने स्वास्थ्य का हवाला देते हुए पेश होने में असमर्थता जताई है. साथ ही बिहार विधानसभा में विपक्ष के लोग तेजस्वी यादव के इस्तीफे की मांग कर रहे हैं.

ये भी पढ़िए-  BSEB Bihar Board 12th Result 2023 Live: बिहार बोर्ड 12वीं के 13 लाख स्टूडेंट्स के लिए बड़ी खबर, इस दिन आ सकता है परिणाम

Read More
{}{}