trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01604867
Home >>पटना

जमीन के बदले नौकरी देने के मामले में बढ़ी लालू परिवार की मुश्किलें, पूछताछ के लिए CBI ने तेजस्वी को भेजा समन

CBI Summons Tejashwi Yadav: जमीन के बदले नौकरी मामले में लालू यादव के परिवार की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही है. इस मामले को लेकर पहले सीबीआई ने लालू यादव और उनकी पत्नी राबड़ी देवी से पूछताछ की थी. अब CBI ने तेजस्वी यादव को इस मामले में दूसरी बार समन भेजा है.

Advertisement
 (फाइल फोटो)
Stop
Ashutosh Pratap Singh|Updated: Mar 11, 2023, 11:39 AM IST

Patna: CBI Summons Tejashwi Yadav: जमीन के बदले नौकरी मामले में लालू यादव के परिवार की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही है. इस मामले को लेकर पहले सीबीआई ने लालू यादव और उनकी पत्नी राबड़ी देवी से पूछताछ की थी. अब CBI ने तेजस्वी यादव को इस मामले में दूसरी बार समन भेजा है. सीबीआई ने तेजस्वी यादव को आज यानि शनिवार (11 मार्च) को पूछताछ के लिए हेड क्वार्टर में बुलाया है. 

अधिकारी ने दी जानकरी 

इसको लेकर सीबीआई के एक अधिकारी ने जानकरी देते उए बताया कि उन्हें 4 फरवरी को ही बुलाया गया था और इसको लेकर उन्हें समन भी भेजा गया था. इस दौरांन उन्होंने विधानसभा सत्र चलने का हवाला दिया था. इस बार उन्हें फिर से पूछताछ के लिए समन भेजा गया है. 

ED ने 10 फरवरी को की थी छापेमारी 

प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) की ने शुक्रवार को देशव्यापी रेड में बिहार के डिप्टी सीएम और आरजेडी अध्यक्ष लालू यादव के छोटे बेटे तेजस्वी यादव समेत लालू यादव की तीन बेटियों रागिनी यादव, चंदा यादव और हेमा यादव के घर पर छापा मारा. जिसमें  70 लाख रुपए कैश, 2 किलोग्राम से ज्यादा सोना और 900 अमेरिकी डॉलर बरामद हुआ है. ईडी ने जो सोना बरामद किया है उसमें 1.50 किलोग्राम जेवर हैं जबकि 540 ग्राम सोने का सिक्का है. ईडी के अधिकारियों ने बताया कि बिहार, झारखंड और दिल्ली-एनसीआर के कुल 24 ठिकानों पर छापा मारा गया था.

Read More
{}{}