trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01616402
Home >>पटना

Tejashwi Yadav: तेजस्वी के पिता बनने में जानें कितनी है सच्चाई, बहन ने ट्वीट कर कही ये बात

सांसद डॉ. मीसा भारती ने शनिवार को एक ट्वीट करते हुए कहा कि बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव जब कभी आप सब के आशीर्वाद और दुआओं से पापा बनेंगे, तो अपने परिवार के सदस्यों के साथ आप सभी खुशियां सांझा करेंगे.

Advertisement
Tejashwi Yadav: तेजस्वी के पिता बनने में जानें कितनी है सच्चाई, बहन ने ट्वीट कर कही ये बात
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Mar 19, 2023, 01:17 AM IST

पटना: बिहार के उपमुख्यमंत्री के पिता बनने की खबर सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हो रही है. इधर, लोग भी तेजस्वी को बधाई देनी शुरू कर दी है. हालांकि सच्चाई तो यह है कि तेजस्वी की धर्म पत्नी दिल्ली के अस्पताल में चिकित्सकों की देखरेख में हैं. लालू की बेटी सांसद डॉ. मीसा भारती ने अपने भाई तेजस्वी को संतान की जन्म की सूचना अधिकृत रूप से दिए जाने की बात कही.

बहन मीसा ने ट्वीट कर कही ये बात
सांसद डॉ. मीसा भारती ने शनिवार को एक ट्वीट करते हुए कहा कि बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव जब कभी आप सब के आशीर्वाद और दुआओं से पापा बनेंगे, तो अपने परिवार के सदस्यों के साथ आप सभी खुशियां सांझा करेंगे. साथ ही उन्होंने कहा कि सभी अपनी खुशी को और शुभकामनाओं को रोक कर रखिए. एक बार भाई पिता बन जाएगा, सब मिलकर खुशियां और प्यार बाटेंगे.

सोशल मीडिया पर पुत्री रत्न प्राप्ति की चल रही सूचनाएं
बिहार के अंदर सोशल मीडिया पर पिछले एक सप्ताह से तेजस्वी को पुत्री रत्न प्राप्ति की सूचना बहुत तेजी से वायरल हो रही है. जैसे-जैसे लोगों तक यह सूचना पहुंच रही है, ठीक वैसे है सभी तेजस्वी को बधाई और शुभकमानाएं देने में लगे हुए है. हकीकत तो यह है कि अपनी वो पापा नहीं बने है, उनकी पत्नी दिल्ली में डॉक्टरों की देखरेख में है.

ये भी पढ़िए- रोहिणी आचार्य ने सिंगापुर में किया सत्यनारायण भगवान की कथा का आयोजन, लालू-राबडी को किया वीडियो कॉल

Read More
{}{}