trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01882172
Home >>पटना

Bihar: केके पाठक का ताबड़तोड़ एक्शन जारी, शेखपुरा और जमुई में लापरवाह शिक्षकों को लगाई फटकार

केके पाठक ने शेखपुरा पहुंचते ही सबसे पहले स्टेशन रोड स्तिथ डायट शिक्षक संस्थान का निरीक्षण किया. शेखपुरा के विद्यालयों का निरीक्षण करने के बाद वह जमूई रवाना हो गए.

Advertisement
फाइल फोटो
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Sep 22, 2023, 06:40 AM IST

KK Pathak News: शिक्षा विभाग के सचिव केके पाठक गुरुवार (21 सितंबर) को अचानक शेखपुरा पहुंचकर, जिले के सरकारी स्कूलों का औचक निरीक्षण किया. केके पाठक के आने की जानकारी किसी को नहीं थी, लिहाजा शिक्षा विभाग में हड़कंप मच गया. केके पाठक ने शेखपुरा पहुंचते ही सबसे पहले स्टेशन रोड स्तिथ डायट शिक्षक संस्थान का निरीक्षण किया. यहां केके पाठक द्वारा अभ्यास मध्य विद्यालय का औचक निरीक्षण किया गया.

यहां शौचालय साफ-सुथरा नहीं होने पर वहां के प्राचार्य को फटकार लगाई. जिसके बाद केके पाठक डायट में आयोजित कार्यक्रम में हिस्सा लिया. यहां पर उन्होंने शिक्षकों को अपने कार्य संस्कृति में सुधार का निर्देश दिए. इसके बाद केके पाठक शेखपुरा सर्किट हाउस पहुंचे. जहां राजद के क्षेत्रीय विधायक विजय सम्राट और लोजपा (रामविलास) के जिलाध्यक्ष इमाम गजाली ने के के पाठक को अंगवस्त्र और बुके देकर स्वागत किया. इसके बाद केके पाठक जमुई जिला के लिए रवाना हुए.

ये भी पढ़ें- कभी पकड़ी थी गर्दन, अब कंधे पर सिर रखकर लुटाया प्यार; CM नीतीश कुमार का अनोखा अंदाज

शिक्षा विभाग के अपर मुख्य सचिव बनने के बाद केके पाठक पहली बार जमुई पहुंचे. कड़ी सुरक्षा के बीच जमुई शहर के निजी होटल में उन्हें ठहराया गया. शुक्रवार (22 सितंबर) को शिक्षा विभाग कार्यालय सहित सिमुलतला आवासीय विद्यालय का निरीक्षण किया जाएगा. जिले के तमाम पदाधिकारी गण अपर मुख्य सचिव के पाठक के साथ फिलहाल निजी होटल में कैंप किए हुए हैं. हालांकि, ये अभी स्पष्ट नहीं किया गया कि केके पाठक आज यानी शुक्रवार (22 सितंबर) को किस-किस स्कूल या किस जिले के स्कूलों का निरीक्षण करेंगे.

Read More
{}{}