trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01961970
Home >>पटना

Kishanganj News: भूत प्रेत पालने के आरोप में बुजुर्ग की पीट पीटकर हत्या, आरोपी गांव छोड़कर फरार

Bihar News: किशनगंज टाउन थाना क्षेत्र के सालकी उड़ाव टोला गांव में भूत प्रेत पालने और जादू टोना करने के आरोप में बुद्धू उड़ाव नामक एक आदिवासी बुजुर्ग को ग्रामीणों ने लाठी डंडे से पीट पीटकर मौत के घाट उतार दिया. 

Advertisement
Kishanganj News: भूत प्रेत पालने के आरोप में बुजुर्ग की पीट पीटकर हत्या, आरोपी गांव छोड़कर फरार
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Nov 16, 2023, 01:33 PM IST

किशनगंजः भले ही दुनिया ने चंद्रमा पर जरूर कदम रख दिया हो, लेकिन सच्चाई ये है कि आज भी समाज में अंधविश्वास कूट-कूट कर भरा हुआ है. ताजा मामला किशनगंज टाउन थाना क्षेत्र के बेलवा पंचायत के सालकी उड़ाव टोला गांव में भूत प्रेत पालने और जादू टोना करने के आरोप में बुद्धू उड़ाव नामक एक आदिवासी बुजुर्ग को ग्रामीणों ने लाठी डंडे से पीट पीटकर मौत के घाट उतार देने का सनसनी मामला प्रकाश में आया है.

जादू टोना और भूत प्रेत का आरोप लगाकर
मृतक के परिजनों ने बताया कि ग्रामीणों के द्वारा लगातार जादू टोना और भूत प्रेत पालने का आरोप हमारे परिवार पर लगाकर प्रताड़ित और मारपीट किया जाता था. दो दिन पूर्व भी उनके परिवार के साथ मारपीट कर घायल कर दिया और परिवार को बंधक बना लिया. इसके बाद में पुलिस के मदद से इलाज के लिए सदर अस्पताल भेजा गया.

बुजुर्ग के साथ अन्य सदस्यों को भी किया घायल
युवक अस्पताल से इलाज करवाकर घर लौटा तो कल देर शाम फिर दस ग्रामीणों ने घर में धावा बोलकर घायल बुद्धू उड़ाव को लाठी डंडे से पीट पीटकर हत्या कर दी. वहीं बीच बचाव में पहुंचे परिवार के अन्य सदस्यों को बुरी तरह मारपीट कर घायल कर दिया.

यह भी पढे़ं- Chhath Puja 2023: कल से शुरू होने वाला है छठ महापर्व! जानें किस दिन है नहाय-खाय और खरना

पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेजा शव 
घटना की सूचना पर मौके पर पहुची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजा है. पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है. वहीं टाउन थाना अध्यक्ष सुमन कुमार सिंह से पूछने पर अपने वरीय पुलिस पदाधिकारी का हवाला देकर पीछा छुड़वा लिया है.

इनपुट- अमित कुमार सिंह 

यह भी पढ़ें- Chhath Puja 2023 Live: कल से छठ पूजा महापर्व शुरू, एक क्लिक में जानें नहाय खाय, खरना शुभ मुहूर्त

Read More
{}{}