trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01536811
Home >>पटना

Bhojpuri Song: सपना चौहान की 'कमर' देख खेसारी लाल यादव हुए बेकाबू, वीडियो हुआ वायरल

Bhojpuri Song: भोजपुरी फिल्मों के ट्रेंडिंग स्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) का आज किसी पहचान का मोहताज नहीं हैं. किसी भी गाने को हिट कराने के लिए उस गाने में खेसारी का नाम होना ही काफी है. खेसारी लाल यादव आज भोजपुरी सिनेमा और म्यूजिक इंडस्ट्री के बड़े सुपरस्टार सें से एक हैं.

Advertisement
Bhojpuri Song: सपना चौहान की 'कमर' देख खेसारी लाल यादव हुए बेकाबू, वीडियो हुआ वायरल
Stop
Nishant Bharti|Updated: Jan 20, 2023, 12:55 PM IST

पटना: Bhojpuri Song: भोजपुरी फिल्मों के ट्रेंडिंग स्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) का आज किसी पहचान का मोहताज नहीं हैं. किसी भी गाने को हिट कराने के लिए उस गाने में खेसारी का नाम होना ही काफी है. खेसारी लाल यादव आज भोजपुरी सिनेमा और म्यूजिक इंडस्ट्री के बड़े सुपरस्टार सें से एक हैं. उनके गानों को दर्शकों की ओर से खूब प्यार मिलता है. ऐसे में अब उनका नया गाना 'कमर' (Kamar) रिलीज किया गया है. बता दें कि फैंस खेसारी के इस गाने का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे. इससे पहले खेसारी ने सोशल मीडिया पर पोस्टर शेयर कर गाने की रिलीज की जानकारी दी थी.

'कमर' (Kamar) हुआ वायरल

भोजपुरी गाना (Bhojpuri gana) 'कमर' (Kamar) को वेव म्यूजिक के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. खेसारी के साथ इस गाने के वीडियो में भोजपुरी की अभिनेत्री सपना चौहान (Bhojpuri Actress Queen Sapna Chauhan) नजर आ रही है. गाने के वीडियो में खेसारी और सपना चौहान ने धमाकेदार परफॉर्मेंस दी है. दोनों की जोड़ी को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं. रिलीज होने के बाद से अब तक 2.5 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. फैंस इस गाने पर जमकर लाइक और कमेंट कर रहे हैं.

शिल्पी राज के साथ मिलकर गाया गाना

फैंस खेसारी लाल यादव के इस गाने को खूब पसंद कर रहे हैं. वीडियो फॉर्मेट में रिलीज हुए इस गाने को महज कुछ देर में ही 2 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है और इसे 57 हजार से ज्यादा लोगों ने इसे लाइक है. खेसारी लाल यादव ने अपने नए गाने 'कमर' (Kamar) को नेहा राज के साथ मिलकर गाया है. दोनों की आवाज में ये गाना काफी बेहतरीन है. गाने को आर्या शर्मा ने म्यूजिक दिया है और प्रकाश परदेशी ने इसके लिरिक्स लिखे हैं.

ये भी पढ़ें- Bhojpuri Song: समर सिंह ने कहा ‘एगो दिल बना दs गोदनवा से’, शिल्पी राज के साथ मिलकर मचाया धमाल

Read More
{}{}