trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01518595
Home >>पटना

Shahrukh Khan on Delhi Anjali Case: कंझावला केस के पीड़ित परिवार की मदद के लिए आगे आए किंग खान, NGO ने दी सहायता राशि

 Shahrukh Khan on Delhi Anjali Case: एनजीओ की ओर से कहा गया है कि 'मृतका अंजलि घर में अकेली ऐसी सदस्या थी, जो कि परिवार की जीविका चलाती थी और आर्थिक स्थिति का आधार थी. वह घर में अपनी मां, भाई-बहन का खर्च वहन कर रही थी. 

Advertisement
Shahrukh Khan on Delhi Anjali Case: कंझावला केस के पीड़ित परिवार की मदद के लिए आगे आए किंग खान, NGO ने दी सहायता राशि
Stop
Vikas Porwal|Updated: Jan 07, 2023, 09:07 PM IST

पटनाः Shahrukh Khan on Delhi Anjali Case: नए साल की दरमियानी रात दिल्ली में हुए कंझावला केस में (Delhi Kanjhawala Anjali Singh Case) अंजलि सिंह की मौत हो गई थी. परिवार की जीविका चलाने वाली अंजलि सिंह के पीड़ित परिवार की मदद के लिए बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान का एनजीओ आगे आया है. किंग खान के NGO मीर फाउंडेशन की ओर से परिवार को सहायता राशि दी गई है.  अंजलि के मामा के मुताबिक, कल शाम मीर फाउंडेशन की तरफ से मृतका के परिजनों को आर्थिक मदद सौंप दी गई. कितने पैसे मिले इसके बारे में उन्होंने कुछ नहीं बताया. 

अकेली कमाने वाली थी अंजलि
एनजीओ की ओर से कहा गया है कि 'मृतका अंजलि घर में अकेली ऐसी सदस्या थी, जो कि परिवार की जीविका चलाती थी और आर्थिक स्थिति का आधार थी. वह घर में अपनी मां, भाई-बहन का खर्च वहन कर रही थी. अंजलि के इस तरह से निधन के बाद उनके परिवार में जीवन यापन के लिए कमाने वाला कोई नहीं है. इससे उन्हें परेशानी होती, इसलिए एनजीओ पीड़ित परिवार की मदद के लिए आगे आया है. दिल्ली के कंझावला इलाके में 1 और 2 जनवरी की दरमियानी रात करीब 2:30 बजे हुए एक दर्दनाक ‘हिट एंड रन’ केस में 20 वर्षीय अंजलि सिंह की मौत हो गई थी.

दिल्ली सरकार ने भी दिया मुआवजा
मृतका अंजलि के परिवार को दिल्ली सरकार ने भी दस लाख का मुआवजा दिया है. सीएम केजरीवाल ने कहा कि, ट्वीट कर कहा कि 'अंजलि की दर्दनाक मौत ने पूरे देश को झकझोर दिया. इसकी भरपाई तो नहीं की जा सकती लेकिन उनके परिवार की मदद के लिए दिल्ली सरकार ने 10 लाख रुपए स्वीकृत किया है. हम पूरी तरह से अंजलि के परिवार के साथ खड़े हैं और उनकी हर तरह से मदद करेंगे. इससे पहले, सीएम अरविंद केजरीवाल ने तीन जनवरी को पीड़िता की मां से फोन पर बात कर 10 लाख रुपए मुआवजा देने और परिवार की हर संभव मदद करने का आश्वासन दिया था.

 

Read More
{}{}