trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01658467
Home >>पटना

Atiq Ahmad Killed: अतीक हत्याकांड को लेकर कन्हैया कुमार ने अमित शाह पर साधा निशाना, कही ये बात...

कन्हैया कुमार ने कहा कि अतीक और अशरफ हत्याकांड अपने आप में कानून व्यवस्था पर सवाल उठा रहा है. साथ ही उन्होंने कानून के राज को स्थापित करने और बंदूक के राज को लोकतंत्र के लिए खतरनाक बताया.

Advertisement
Atiq Ahmad Killed: अतीक हत्याकांड को लेकर कन्हैया कुमार ने अमित शाह पर साधा निशाना, कही ये बात...
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Apr 18, 2023, 09:52 PM IST

पटना : Ashraf Ahmed Shot Dead News: प्रयागराज के बाहुबली अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ अहमद की हत्याकांड का मामला शांत होने का नाम नहीं ले रहा है. इस हत्याकांड के बाद राजनीतिक गलियारों में बयान बाजी का दौर शुरू हो गया है. मंगलवार को कांग्रेस नेता कन्हैया कुमार ने गृह मंत्री अमित शाह पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने ने कहा कि इस हत्याकांड में गृह मंत्री से पूछना चाहिए कि लॉ एंड ऑर्डर का मामला है और इसके अलावा वो देश के गृह मंत्री हैं, अपने स्तर पर क्या कार्रवाई करेंगे.

लोकतंत्र के लिए खतरनाक है बंदूक का राज
कन्हैया कुमार ने कहा कि अतीक और अशरफ हत्याकांड अपने आप में कानून व्यवस्था पर सवाल उठा रहा है. साथ ही उन्होंने कानून के राज को स्थापित करने और बंदूक के राज को लोकतंत्र के लिए खतरनाक बताया. इसके अलावा उन्होंने अमित शाह को याद दिलाया कि एक वक्त आप भी तड़ीपार थे लेकिन देश में कानून का राज था तभी आर बरी हुए और चुनाव को लड़कर गृह मंत्री बन गए.

कन्हैया कुमार ने अपने बयान में कहा कि जो 'ठोक दो' वाली मानसिकता चल रही है वो एक दम गलत है. आपके भी आलाकमान पर कभी गंभीर आरोप लगे थे. अगर उस वक्त भी 'ठोक दो' वाली सरकार होती तो सोचिए कि उनका क्या होता. अगर उन आरोपों से बरी होकर आज देश के गृह मंत्री हैं और यह कानून और लोकतांत्रिक प्रक्रिया के कारण ही संभव हो पाया.

ये भी पढ़िए-  उर्फी जावेद का मेल वर्जन देखा क्या आपने? फोटो देख उड़ जायेंगे होश

Read More
{}{}