trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01464051
Home >>पटना

Chandramukhi 2 में नजर आएंगी Kangana Ranaut, बोलीं- एक और तमिल फिल्म को लेकर एक्साइटेड

Kangana Ranaut Upcoming Project: बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत के हाथ एक और बड़ा प्रोजेक्ट लग गया है और इसकी घोषणा उन्होंने मंगलवार को कर दी. कंगना रनौत ने बताया कि ब्लॉकबस्टर फिल्म 'चंद्रमुखी' की अगली कड़ी में वो नजर आने वाली हैं.

Advertisement
Chandramukhi 2 में नजर आएंगी Kangana Ranaut, बोलीं- एक और तमिल फिल्म को लेकर एक्साइटेड
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Nov 30, 2022, 11:57 AM IST

पटना: Kangana Ranaut Upcoming Project: बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत के हाथ एक और बड़ा प्रोजेक्ट लग गया है और इसकी घोषणा उन्होंने मंगलवार को कर दी. कंगना रनौत ने बताया कि ब्लॉकबस्टर फिल्म 'चंद्रमुखी' की अगली कड़ी में वो नजर आने वाली हैं. पी वासु निर्देशित इस ड्रामा फिल्म में अभिनेत्री को राजा के दरबार में एक डांसर की भूमिका निभाते हुए देखा जाएगा,  अपनी सुंदरता और नृत्य कौशल के लिए जो मशहूर थी. कंगना के साथ तमिल अभिनेता राघव लॉरेंस फिल्म में मुख्य भूमिका निभाएंगे.

पहले भाग में रजनीकांत

बता दें कि 2005 आई फिल्म के पहले भाग में रजनीकांत और ज्योतिका सरवनन को देखा गया था. तमिल हॉरर-कॉमेडी कन्नड़ ये फिल्म आप्तमित्र (2004) की रीमेक थी, जो 1993 की मलयालम फिल्म मणिचित्राथजु की रीमेक थी. इसके बाद हिंदी में अक्षय कुमार-विद्या बालन की भूल भुलैया के रूप में इस फिल्म को बनाया गया.

दिसंबर में पहला शेड्यूल

अभिनेत्री के करीबी सूत्रों ने बताया कि, दिसंबर के पहले सप्ताह में वह फिल्म के पहले शेड्यूल की शूटिंग शुरू कर देंगी. रिपोर्ट में ये दावा किया गया है कि इमरजेंसी की शूटिंग से वह एक छोटा सा ब्रेक ले रही हैं और इमरजेंसी रैप के बाद 'चंद्रमुखी 2' का दूसरा शेड्यूल जनवरी में शुरू होगा. उन्होंने कहा कि थलाइवी के बाद कंगना अपनी अगली तमिल फिल्म के लिए एक्साइटेड हैं, और चंद्रमुखी की भूमिका में आने के लिए वो काफी उत्सुक हैं. 

ये भी पढ़ें- काजोल ने बताया बेटी न्यासा देवगन के ट्रोल पर कैसा लगाता है, बोलीं- आपको ट्रोल किया जाता है तो आप मशहूर हैं

लाइका फिल्म्स द्वारा 'चंद्रमुखी 2' का निर्माण

सूत्र ने आगे बताया कि लाइका फिल्म्स द्वारा 'चंद्रमुखी 2' का निर्माण किया गया है, जिसने हाल ही में रिलीज़ हुई फिल्म PS1 को बनाया था. अभिनेता-फिल्म निर्माता राघव लॉरेंस ने इस साल की शुरुआत में सीक्वल की घोषणा की थी, और रजनीकांत और फिल्म के मूल निर्माताओं को परियोजना को शुरू करने की अनुमति देने के लिए धन्यवाद दिया था.

Read More
{}{}