trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01544220
Home >>पटना

Upendra Kushwaha: उपेंद्र कुशवाहा को मांझी की नसीहत, बोले- जेडीयू छोड़ने से होगा बड़ा नुकसान

'हम' प्रमुख जीतन राम मांझी (Jitan Ram Manjhi) ने बुधवार को कहा कि उपेंद्र कुशवाहा को जेडीयू के अंदर काफी सम्मान मिला है. 

Advertisement
Upendra Kushwaha: उपेंद्र कुशवाहा को मांझी की नसीहत, बोले- जेडीयू छोड़ने से होगा बड़ा नुकसान
Stop
Vikas Porwal|Updated: Jan 25, 2023, 07:21 PM IST

पटना: जदयू और बिहार की राजनीति में लगातार हंगामा बरपा हुआ है. उपेंद्र कुशवाहा नाराज हैं और अब उनके बयानों से ये साफ दिख भी रहा है. इस मुद्दे पर 'हम' प्रमुख जीतन राम मांझी (Jitan Ram Manjhi) ने बुधवार को कहा कि उपेंद्र कुशवाहा को जेडीयू के अंदर काफी सम्मान मिला है. जेडीयू में संसदीय बोर्ड के अध्यक्ष हैं. उन्हें भाजपा में जाने से नुकसान हो सकता है, सीएम नीतीश का कुछ भी नहीं बिगड़ेगा.

कुशवाहा को जेडीयू में मिला बहुत सम्मान: मांझी

जानकारी के मुताबिक,'हम' प्रमुख जीतन राम मांझी (Jitan Ram Manjhi) ने बुधवार को कहा कि उपेंद्र कुशवाहा को जेडीयू के अंदर काफी सम्मान मिला है. जेडीयू में संसदीय बोर्ड के अध्यक्ष हैं. इसके बावजूद बीजेपी ज्वाइन करना चाहते हैं तो यह उनका गलत फैसला हो सकता है. इससे उनको कोई फायदा नहीं होने वाला है.

जीतन राम मांझी ने कहा कि 'उपेंद्र कुशवाहा मामले में सीएम नीतीश ने ठीक ही कहा है. नीतीश कुमार को किसी के आने और जाने से कोई फर्क नहीं पड़ता है. जेडीयू ने जो सम्मान उपेंद्र कुशवाहा को दी है यह सम्मान बीजेपी में कभी नहीं मिलने वाला है. उपेंद्र कुशवाहा को क्या हुआ है? मैं नहीं जानता. पेंद्र कुशवाहा पर दिए गए नीतीश कुमार के बयान को 'हम' पार्टी समर्थन करती है. बिहार में चाहे जो कुछ भी हो 'हम' पार्टी नीतीश कुमार के साथ रहेगी. नीतीश कुमार जहां-जहां जाएंगे वहां-वहां हम और हमारी पार्टी जाएगी.'

सीएम नीतीश ने कही थी ये बात
सीएम नीतीश ने भी मंगलवार को कहा था कि उन्हें किसी के आने-जाने से कोई फर्क नहीं पड़ता. मंगलवार को सीएम नीतीश कर्पूरी ठाकुर के जयंती कार्यक्रम में पहुंचे थे. यहां उन्होंने कर्पूरी ठाकुर से जुड़ी यादों को साझा किया. इस दौरान नीतीश कुमार ने बिना नाम लिए कुशवाहा प्रकरण पर बात रखी और उन्हें निशाने पर भी लिया. सीएम नीतीश ने कहा कि 'कोई आ भी जाता है, चला भी जाता है. किसी को आगे बढ़ा देते हैं, भाग जाता है, कोई भागने की कोशिश करता है.'

Read More
{}{}