trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01542760
Home >>पटना

Bihar Politics: कुशवाहा की बयानबाजी पर मांझी की दो टूक, कहा- उनके लिए 'अंगूर खट्टे हैं'

Bihar Politics Jitan Ram Manjhi: मंगलवार को जेडीयू संसदीय बोर्ड के अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा कहा कि 'जेडीयू और आरजेडी में डील है' इसके बाद से सियासी गली में इसी बयान की चर्चा है. उपेंद्र कुशवाहा ने जेडीयू को कमजोर भी बताया है.

Advertisement
Bihar Politics: कुशवाहा की बयानबाजी पर मांझी की दो टूक, कहा- उनके लिए 'अंगूर खट्टे हैं'
Stop
Vikas Porwal|Updated: Jan 24, 2023, 06:51 PM IST

पटनाः Bihar Politics Jitan Ram Manjhi: बिहार की सियासत में हलचल मची हुई है. अभी तक राजद के नेताओं के अलग-अलग बयान सामने आ रहे थे. अब जदयू में बयानों को लेकर उठापठक मची हुई है. इसके केंद्र में जदयू के संसदीय बोर्ड के अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा. कुशवाहा लगातार जिस तरह की बयानबाजियां कर रहे हैं, उनसे ऐसा लग रहा है कि वह पार्टी से नाराज हैं. अब उनके राजद और जेडीयू में डील वाली बात पर जीतन राम मांझी ने टिप्पणी की है. 

कुशवाहा के बयान की चर्चा
असल में मंगलवार को जेडीयू संसदीय बोर्ड के अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा कहा कि 'जेडीयू और आरजेडी में डील है' इसके बाद से सियासी गली में इसी बयान की चर्चा है. उपेंद्र कुशवाहा ने जेडीयू को कमजोर भी बताया है. उनके इन बयानों पर पूर्व सीएम और हम अध्यक्ष जीतन राम मांझी ने दो टूक कहा कि कुशवाहा 'अंगूर खट्टे हैं' वाली कहावत कह रहे हैं.

जीतन राम मांझी ने आगे कहा कि 'नीतीश कुमार को जो कमजोर करेगा वो खुद कमजोर हो जाएगा. नीतीश कुमार स्ट्रॉन्ग नेता हैं. उन्हें कोई कमजोर नहीं कर सकता है और वह बहुत अच्छे से सरकार चला रहे हैं. ' उन्होंने यह भी कह दिया कि महागठबंधन में कोई समस्या नहीं है और नीतीश कुमार गठबंधन धर्म का पालन कर रहे हैं.'

कुशवाहा जानें, क्यों कह रहे हैं ऐसा
उपेंद्र कुशवाहा के आरजेडी से डील वाले बयान पर मांझी ने कहा कि जहां तक हम लोगों की जानकारी है कि महागठबंधन बनने से पहले आरजेडी के साथ नीतीश कुमार की कोई डील नहीं हुई है. उपेंद्र कुशवाहा पर तंज कसते हुए उन्होंने अंगूर खट्टे हैं वाली कहावत कही. वहीं उन्होंने कहा कि कुशवाहा ही जानें कि वह ऐसा क्यों कह रहे हैं.

 

Read More
{}{}