trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01384453
Home >>पटना

झारखंड: JMM केंद्रीय समिति की बैठक में आक्रमक हुए हेमंत सोरेन, कहा-बीजेपी को ऐसे दें जवाब

JMM Central Committe Meeting: रांची के सोहराय भवन में शुक्रवार को जेएमएम की केंद्रीय कमेटी की बैठक हुई. इसमें पार्टी के तमाम पदाधिकारी शामिल हुए. बैठक में कार्यकर्ताओ को पंचायत और बूथ स्तर तक पार्टी को मजबूत करने का निर्देश दिया गया.

Advertisement
झारखंड: JMM केंद्रीय समिति की बैठक में आक्रमक हुए हेमंत सोरेन, कहा-बीजेपी को ऐसे दें जवाब
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Oct 07, 2022, 04:53 PM IST

रांची:JMM Central Committe Meeting: रांची के सोहराय भवन में शुक्रवार को जेएमएम की केंद्रीय कमेटी की बैठक हुई. इसमें पार्टी के तमाम पदाधिकारी शामिल हुए. बैठक में कार्यकर्ताओ को पंचायत और बूथ स्तर तक पार्टी को मजबूत करने का निर्देश दिया गया. इसमें पार्टी अध्यक्ष शिबू सोरेन और मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन भी मौजू रहे. सीएम हेमंत सोरेन ने राज्य के वर्तमान सियासी हालात की चर्चा करते हुए, प्रदेस सरकार के कामों को जनता तक पहुंचाने और उसका लाभ दिलाने का निर्देश दिया. साथ ही बीजेपी और आजसू पर तथ्यों के साथ पलटवार करने का निर्देश दिया गया.

पूरा झारखंड जेएमएममय
मंत्री मिथलेश ठाकुर ने कहा कि पूरा झारखंड अब झारखंड मुक्ति मोर्चामय हो गया है. अब किसी के लिए कहीं कोई जगह नहीं बची है. केंद्रीय कमेटी की बैठक से ऊर्जा का संचार लेकर प्रखंड स्तर तक के कार्यकर्ता अपने अपने क्षेत्र में जन जन तक सरकार की योजनाओं को दिलाने का काम करेंगे और पार्टी को मजबूत करेगें. 
वहीं राजमहल सांसद राजेश हांसदा ने कहा कि संगठन सबसे सर्वोपरि है और संगठन को मजबूत बनाने का लक्ष्य हर पार्टी करती है. संगठन की मजबूती से ही एमपी और एमएलए बनते हैं. संगठन की मजबूती पर चर्चा के साथ साथ सरकार के द्वारा किए जा रहे काम को जनता तक पहुंचाने पर चर्चा हुई. 

ये भी पढ़ें- नीतीश कुमार ने योगी आदित्यनाथ को लिखा पत्र, इस काम के लिए किया विशेष अनुरोध

संगठन के मुद्दो पर चर्चा
मंत्री जगरनाथ महतो ने कहा कि कार्यसमिति की बैठक में सरकार और पार्टी के काम काज की जानकारी केंद्रीय अध्यक्ष को दी गई. जब तक झारखंड का पूरा विकास न हो जाए हम लोग चैन से नहीं रहेगें. वहीं मंत्री चंपई सोरेन ने कहा कि संगठन की समीक्षा के साथ साथ वर्तमान राजनीतिक परिस्थिति पर चर्चा हुई. संगठन की बैठक में संगठन के मुद्दो पर ही चर्चा होती है. 

(इनपुट- कुमार चंदन/अभिषेक)

Read More
{}{}