trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar02031547
Home >>पटना

Jehanabad News: सदर अस्पताल में मोतियाबिंद ऑपरेशन के बाद मरीजों का फर्श पर लेटाया, नहीं मिला बेड

Bihar News : ऑपरेशन के बाद मरीजो को बरामदे में फर्श पर बैठाकर तो किसी को लेटकर छोड़ दिया गया है. उन्हेंने अस्पताल प्रशासन पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए बताया कि ठंड के इस मौसम में अस्पताल प्रशासन द्वारा न तो बेड दिया गया और न ही कंबल है.

Advertisement
Jehanabad News: सदर अस्पताल में मोतियाबिंद ऑपरेशन के बाद मरीजों का फर्श पर लेटाया, नहीं मिला बेड
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Dec 27, 2023, 07:04 PM IST

जहानाबाद : जहानाबाद में सदर अस्पताल की बड़ी लापरवाही सामने आई है, जहां मोतियाबिंद ऑपरेशन के बाद मरीजों को अस्पताल के बरामदे के फर्श पर बैठा कर तो किसी को लेटाकर छोड़ दिया गया. इतना ही नहीं, मरीजों को हाड़ कंपाती इस ठंड में कंबल और चादर तक नहीं मिला. जब अस्पताल प्रशासन की नजर गयी तो आनन फानन में मरीजों को बेड मुहैया कराया गया.

बता दें कि मामला सदर अस्पताल का है. दरअसल बुधवार को 31 मरीजों का मोतियाबिंद का ऑपरेशन किया गया. ऑपरेशन के बाद सभी मरीजों को बरामदे के फर्श पर बैठकर छोड़ दिया गया. मरीज के परिजनों ने बताया कि वह अपनी मां का आंख का ऑपरेशन कराने सदर अस्पताल आये थे. ऑपरेशन के बाद मरीजो को बरामदे में फर्श पर बैठाकर तो किसी को लेटकर छोड़ दिया गया है. उन्हेंने अस्पताल प्रशासन पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए बताया कि ठंड के इस मौसम में अस्पताल प्रशासन द्वारा न तो बेड दिया गया और न ही कंबल है.

वहीं एक मरीज और परिजनों ने बताया कि सदर अस्पताल में कोई व्यवस्था नहीं है. ऑपरेशन करने के बाद छोड़ दिया गया है. इस लचर व्यवस्था से मरीज और उनके परिजनों में रोष व्याप्त है. इधर अस्पताल उपाधीक्षक ने बताया कि अस्पताल में बेड की कमी है, लेकिन हमें तो ऑपरेशन करना ही करना है. बेड की कमी से मरीजों को दिक्कत हो रही है फिर किसी को लौटने नही दिया जाएगा.

इनपुट- मुकेश कुमार

ये भी पढ़िए-  Aaj ka Rashifal 26 December 2023 : आज इन 4 राशियों का हनुमान जी करेंगे भाग्योदय और ये जातक रहें सावधान

 

Read More
{}{}