trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01586635
Home >>पटना

Bihar Crime : सीढ़ी से गिरकर संदेहास्पद स्थिति में एक युवक की मौत, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका

घटना नगर थाना क्षेत्र के होरीलगंज मोहल्ले की है. घटना की सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंच गई और शव को कब्जे में कर छानबीन करने में जुटी है. मृतक युवक होरीलगंज मोहल्ला निवासी भोला कुमार बताया जाता है.

Advertisement
Bihar Crime : सीढ़ी से गिरकर संदेहास्पद स्थिति में एक युवक की मौत, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Feb 25, 2023, 09:17 PM IST

जहानाबाद : जहानाबाद में सीढ़ी से गिरकर एक युवक की सदेहास्पद स्थिति में मौत हो गई. युवक की मौत पर परिजनों ने उसकी हत्या की बात कह रहे हैं. पुलिस ने परिजनों की शिकायत पर आगे की कार्रवाई में जुट गई है. 

क्या है पूरा मामला
घटना नगर थाना क्षेत्र के होरीलगंज मोहल्ले की है. घटना की सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंच गई और शव को कब्जे में कर छानबीन करने में जुटी है. मृतक युवक होरीलगंज मोहल्ला निवासी भोला कुमार बताया जाता है. मृतक के चाचा ने बताया कि युवक अपने घर की सीढ़ी पर चल रहा था और अचानक पैर फिसलने से वह नीचे गिर गया. आनन फानन में उसे निजी क्लिनिक में ले जायगाय जहां डॉक्टरों ने उसे सदर अस्पताल रेफर कर दिया. सदर अस्पताल ले जाने के क्रम में रास्ते मे ही उसकी मौत हो गई. 

जमीन विवाद हो सकता है मौत का कारण
मृतक के चाचा ने बताया कि वह हमेशा गांजा के नाश में धुत रहता था. संभवतः वह नशे में होने की वजह से यह हादसा हुआ है. वहीं मृतक के बहन ने हत्या की आशंका जताते हुए बताया कि वह अपने घर का एकलौता बेटा था. उन्होंने अपने ही चाचा-चाची पर आरोप लगाते हुए कहा कि जमीन जायदाद को लेकर झगड़ा कर उसे सीढ़ी पर धकेल दिया गया है जिसकी वजह से उसकी मौत हुई. इससे पहले भी चाचा चाची से झगड़ा हुआ था.

घटना की जांच में जुटी पुलिस 
बता दें कि पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है और मामले की तफ्तीश में जुटी है. पुलिस सभी बिंदु पर जांच पड़ताल कर रही है, लेकिन अभी तक किसी तरह का कोई लिखित आवेदन नहीं दिया गया है.

इनपुट- मुकेश कुमार

ये भी पढ़िए -  Amit Shah Bihar Rally: अमित शाह ने मुख्यमंत्री पर कसा तंज, बोले- 'नीतीश फिर से बिहार में लाएंगे जंगलराज'

Read More
{}{}