trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01642349
Home >>पटना

LSG vs SRH: हैदराबाद और लखनऊ के ये खिलाड़ी आप को रातोंरात बनाएंगे करोड़पति, यहां देखें बेस्ट Dream 11 टीम

IPL 2023: आईपीएल में आज सुपर जाएंट्स और सनराइजर्स हैदराबाद का मुकाबला होना है. ये मैच दोनों ही टीमों के लिए बेहद जरूरी है क्योंकि दोनों ही टीमों को पिछले मैच में हार का सामना करना पड़ा था. ऐसे में दोनों ही टीम इस मैच में जीत हासिल करने की कोशिश करेंगी.

Advertisement
 (फाइल फोटो)
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Apr 07, 2023, 10:05 AM IST

LSG vs SRH Dream11: IPL 2023: आईपीएल में आज सुपर जाएंट्स और सनराइजर्स हैदराबाद का मुकाबला होना है. ये मैच दोनों ही टीमों के लिए बेहद जरूरी है क्योंकि दोनों ही टीमों को पिछले मैच में हार का सामना करना पड़ा था. ऐसे में दोनों ही टीम इस मैच में जीत हासिल करने की कोशिश करेंगी. इस मैच से पहले लखनऊ और हैदराबाद के कई अहम खिलाड़ी भी उनसे जुड़ गए हैं. 

 

हैदराबाद की कप्तान टीम से जुड़े

इस मैच से पहले हैदराबाद और लखनऊ दोनों टीम के फैंस के लिए बड़ी खबर आई है. टीम के स्टार खिलाड़ी क्विंटन डिकॉक एक बार फिर से टीम से जुड़ गए हैं. इसके अलावा इस सीजन में हैदराबाद की कप्तानी कर रहे एडेन मारक्रम की भी वापसी हो रही है. उनका हाल में प्रदर्शन बेहद शानदार रहा है. ऐसे में सभी निगाह उन पर टिकी हुई है. तो आये जानते हैं कि इस मैच से पहले आप किन खिलाड़ियों को शामिल कर अपनी ड्रीम XI बना सकते हैं: 

इन खिलाड़ियों को चुनकर बनाए ड्रीम XI: 

कप्तान- एडेन मारक्रम

उपकप्तान – काइल मेयर्स

विकेटकीपर - क्विंटन डिकॉक

बल्लेबाज- केएल राहुल, राहुल त्रिपाठी, निकोलस पूरन

ऑलराउंडर- वाशिंगटन सुंदर, दीपक हुड्डा

गेंदबाज- रवि बिश्नोई, मार्क वुड, मार्को जानसेन

LSG vs SRH के मैच की संभावित प्लेइंग इलेवन

लखनऊ सुपरजाएंट्स की संभावित प्लेइंग 11: क्विंटन डिकॉक, काइल मेयर्स, केएल राहुल, निकोलस पूरन, दीपक हुड्डा, क्रुणाल पांड्या, गौतम, यश ठाकुर, मार्क वुड, रवि बिश्नोई, आवेश खान

इम्पैक्ट प्लेयर: आयुष बडोनी

सनराइजर्स हैदराबाद की संभावित प्लेइंग 11: अभिषेक शर्मा, मयंक अग्रवाल, राहुल त्रिपाठी, एडेन मारक्रम, हैरी ब्रूक, हेनरिक क्लासेन, वाशिंगटन सुंदर, टी नटराजन, भुवनेश्वर कुमार, उमरान मलिक, मार्को जानसन

इम्पैक्ट प्लेयर - अब्दुल समद

Read More
{}{}