trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01744661
Home >>पटना

इंस्टास्टार पुनीत की 24 घंटे के लिए 'बिग बॉस ओटीटी 2 में एंट्री, दिखा दिया गया बाहर का रास्ता

'बिग बॉस ओटीटी 2' के पहले एपिसोड में कंटेस्टेंट्स की एंट्री को दिखाया गया था. पहले दिन से पुनीत का विवाद शुरु हो गया. पुनीत ने लाइव शो पर पारा चढ़ता गया. बिग बॉस ने भ पुनीत को फटकार लगाई और बिग बॉस से बार का रास्ता दिखा दिया. इधर, पुनीत ने भी धमकी दे डाली की अगर उनको शो से भार भी निकाल दिया जाएगा तो उनको किसी प्रकार की दिक्कत नहीं आएगी.

Advertisement
इंस्टास्टार पुनीत की 24 घंटे के लिए  'बिग बॉस ओटीटी 2 में एंट्री, दिखा दिया गया बाहर का रास्ता
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Jun 19, 2023, 05:27 PM IST

पटना:  Bigg Boss OTT 2 Contestant Puneet Superstar: ओटीटी पर बिग बॉस के दूसरे सीजन की शुरुआत के साथ एक ऐसा नाम लोगों के सामने आया जो अब तक इंस्टाग्राम पर सर्च किया जाता था. बिग बॉस में कदम रखने के बाद महज 24 घंटे के अंदर बिहार के पुनीत को अब पूरा देश इंटरनेट पर सर्च कर रहा है. बता दें कि पुनीत कुमार एक इंस्टास्टार है, वो अपनी फनी वीडियो को इस्टा के पेज पर शेयर करते थे. उनकी वीडियो की बदौलत ही उन बिग बॉस के दूसरे सीजन में आने का अवसर मिला, लेकिन उनके लिए यह खुशी महज कुछ ही समय के लिए थी.

बता दें कि 'बिग बॉस ओटीटी 2' के पहले एपिसोड में कंटेस्टेंट्स की एंट्री को दिखाया गया था. पहले दिन से पुनीत का विवाद शुरु हो गया. पुनीत ने लाइव शो पर पारा चढ़ता गया. बिग बॉस ने भ पुनीत को फटकार लगाई और बिग बॉस से बार का रास्ता दिखा दिया. इधर, पुनीत ने भी धमकी दे डाली की अगर उनको शो से भार भी निकाल दिया जाएगा तो उनको किसी प्रकार की दिक्कत नहीं आएगी. बता दें कि बिग बॉस को पुनीत की बाथरूम वाली बात पर गुस्सा आ गया. इस बात पर लेकर विवाद शुरू हो गया और इधर बिग बॉस ने सभी कंटेस्टेंट्स की डिमांड पर पुनीत को बाहर का रास्ता दिखा दिया. 

पुनीत की इस हरकत पर बिग बॉस ने चेतावनी देते हुए कहा कि वो घर की प्रॉपर्टी का नुकासन कर रहे हैं और वो खुद अपने लिए खतरा खड़ा कर रहे हैं. साथ ही बिग बॉस भी नहीं चाहता है कि वो कुछ ऐसा करें. बिग बॉस के कहने के बाद वो नहीं माने और उल्टी सीधी हरकत करते रहें. पुनीत की हरकतों देखते हुए बिग बॉस ने अपने शो से उनको निष्कासित कर दिया. इधर, बॉस की धमकी से पुनीत पर कई खासा असर नहीं पड़ा. उन्होंने भी बिग बॉस को कह डाला की कि वो अगर उनको निकालना है तो वो निकाल दें.  मैं किसी की धमकी से नहीं डरता हूं. इस शो से बाहर 50 लाख लोग मेरा इंताजार कर रहे हैं.

पुनीत के बारे में बता दें कि वो बिहार से हैं, लेकिन पिछले कुछ समय से दिल्ली में रह रहे हैं. पुनीत का असली नाम प्रकाश कुमार है. उन्होंने अपनी करियर की शुरुआत इंस्टाग्राम से की. आज वो इंटरनेट पर सबसे ज्यादा सर्च किए जाने वाले स्टार बन चुके है. इंस्टा पर उनकी वीडियो को सबसे ज्यादा पसंद किया जाता है और उनके फैंस उनको काफी पसंद करते हैं.

ये भी पढ़िए -  2024 में हाफ, 2025 में नीतीश पूरा साफ, कांग्रेस के दो बड़े नेताओं का हाथ बीजेपी के साथ

 

Read More
{}{}