trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar02115800
Home >>पटना

राहुल की यात्रा से इंडी गठबंधन अकाल मृत्यु की ओर,नेताओं में मची भगदड़: सुशील मोदी

Bihar News: पूर्व उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने कहा कि जैसे-जैसे राहुल गांधी की न्याय यात्रा आगे बढ रही है, वैसे-वैसे इंडी गठबंधन अकाल मृत्यु के निकट पहुंच रहा है.

Advertisement
सुशील मोदी (फाइल फोटो)
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Feb 18, 2024, 07:15 AM IST

पटना: Bihar News: पूर्व उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने कहा कि जैसे-जैसे राहुल गांधी की न्याय यात्रा आगे बढ रही है, वैसे-वैसे इंडी गठबंधन अकाल मृत्यु के निकट पहुंच रहा है. कांग्रेस के बड़े नेता और गठबंधन के प्रमुख दल एक-एक कर साथ छोड़ते जा रहे हैं.

सुशील कुमार मोदी ने कहा कि 28जनवरी को कांग्रेस नेतृत्व वाले गठबंधन के सूत्रधार नीतीश कुमार के साथ छोड़ने और बिहार में फिर से एनडीए की सरकार बनने के साथ विपक्षी खेमे में भगदड़ मच गई. उन्होंने कहा कि राष्ट्रीय लोकदल के जयंत चौधरी और नेशनल कान्फ्रेंस के नेता फारुख अब्दुल्ला ने इंडी गठबंधन से किनारा कर लिया. ममता बनर्जी ने कांग्रेस को लोकसभा की सिर्फ दो सीट देने की बात की और पश्चिम बंगाल से राहुल गांधी की यात्रा का गुजरना मुश्किल कर दिया.

सुशील कुमार मोदी ने कहा कि उत्तर प्रदेश में कांग्रेस को एक सीट भी जीतने का भरोसा नहीं रहा, इसलिए सोनिया गांधी ने रायबरेली से चुनाव लड़ने के बजाय राजस्थान से राज्यसभा सांसद बनने का "सेफ रूप" चुन लिया. सपा उत्तर प्रदेश में कांग्रेस को केवल 11 सीट दे सकती है.

उन्होंने कहा कि महाराष्ट्र और मध्य प्रदेश में कांग्रेस के कई बड़े नेता भाजपा के दरवाजे पर खड़े हैं. इन राज्यों के एक-एक पूर्व मुख्यमंत्री हमारे राष्ट्रीय नेतृत्व के संपर्क में हैं.  सुशील मोदी ने कहा कि राहुल गांधी की अपशकुनी यात्रा जब मुम्बई पहुंचेगी, तब तक मल्लिकार्जुन खड़गे की अध्यक्षता वाला इंडी गठबंधन अरब सागर में विसर्जित होने वाला होगा.

बता दें कि राहुल गांधी उत्तर प्रदेश में आ चुकी हैं. शनिवार को वाराणसी में अपनी 'भारत जोड़ो न्याय यात्रा' के दौरान कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने कहा कि भारत मोहब्बत का देश है, नफरत का नहीं. देश को एक साथ लाना ही देश के प्रति सच्ची भक्ति है. इस वक्त देश में डर का माहौल है.

Read More
{}{}