trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01966593
Home >>पटना

IND vs AUS Final: छठी मैया से भारतीय टीम के जीत की मन्नत मांग रही क्रिकेटर ईशान किशन की मां

IND vs AUS Final:  सुचित्रा ने छठ का गीत गाकर भी सुनाया. प्रणव ने भी यह दुआ की है कि छठी मईया से टीम इंडिया को जीत मिले. उन्होंने बताया कि छठ पर्व का आनंद लेना और क्रिकेट विश्वकप को देखना उन्हें बहुत खुशी दे रहा है.

Advertisement
IND vs AUS Final: छठी मैया से भारतीय टीम के जीत की मन्नत मांग रही क्रिकेटर ईशान किशन की मां
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Nov 18, 2023, 08:31 PM IST

पटना : पटना में छठ पूजा बड़े धूमधाम से मनाया जाता है और यह बिहार का सबसे खास त्योहार माना जाता है. इस दिन पूरे बिहार में लोग बड़े उत्साह से इसे मनाते हैं और रेलवे स्थलों पर भी भारी भीड़ होती है. यह पूरे हिंदू समुदाय के लिए एक बड़ा महत्वपूर्ण पर्व है. क्रिकेटर ईशान किशन की मां भी छठ पूजा का व्रत करती हैं और उन्होंने बताया कि इसे मनाना हमारे लिए दोगुनी खुशी का क्षण है. इस वर्ष ईशान किशन की मां छठी मैया से क्रिकेट विश्व कप 2023 के फाइनल मैच में भारतीय टीम के जीत की दुआ मांग रही है.

ईशान किशन के पिता प्रणव ने कहा कि छठी मैया से प्रार्थना की है कि कल टीम इंडिया विश्वकप में जीत हासिल करे. उनकी पत्नी सुचित्रा ने बताया कि वे खुश हैं कि उनके बेटे को विश्वकप के स्क्वाड में मौका मिला है. उन्होंने बताया कि ईशान ने शुरुआती मैच में भी खेला है और इससे उन्हें बहुत खुशी हुई है. इस बातचीत के दौरान सुचित्रा ने छठ का गीत गाकर भी सुनाया. प्रणव ने भी यह दुआ की है कि छठी मईया से टीम इंडिया को जीत मिले. उन्होंने बताया कि छठ पर्व का आनंद लेना और क्रिकेट विश्वकप को देखना उन्हें बहुत खुशी दे रहा है.

ईशान के पिता ने कहा कि ईशान ने अपनी मेहनत और प्रतिभा से बहुत आगे बढ़ा है. उन्होंने बताया कि उसे किसी गॉडफादर की जरुरत नहीं थी, क्योंकि वह बहुत मेहनती और ईमानदारी से प्रैक्टिस करता रहा है. उन्होंने कहा कि ईशान की मेहनत से हम सभी बहुत खुश हैं और उसके परफॉर्मेंस से आगे बढ़ रहे हैं. जब उनसे पूछा गया कि क्या वह चाहते हैं कि ईशान को कल प्लेइंग इलेवन में मौका मिले तो उन्होंने कहा कि इस फैसले को लेकर टीम मैनेजमेंट को ही निर्णय लेना है कि किसे जगह मिलेगी और किसे नहीं मिलेगी.

ये भी पढ़िए- IND vs AUS Dream11 Prediction: फाइनल मैच में विराट और शमी से लेकर ये खिलाड़ी निकलेंगे तुरुप का इक्का, ड्रीम 11 में इन खिलाड़ियों से तैयार करें अपनी टीम

 

Read More
{}{}