trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01548291
Home >>पटना

नवादा में पति ने पत्नी की पीट पीटकर की हत्या, आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार

मृतका के भाई सुरेंद्र चौहान ने बताया कि आरोपी जीजा बहन के साथ मारपीट करता था. परिवार के सभी सदस्य लगातार जीजा को समझा रहे थे, लेकिन समझने का नाम नहीं लिया.

Advertisement
नवादा में पति ने पत्नी की पीट पीटकर की हत्या, आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Jan 28, 2023, 10:07 PM IST

पटना : नवादा जिले के मेसकौर ओपी थाना क्षेत्र के बेलवान गांव में पति ने पत्नी की हत्या कर मौत के घाट उतार दिया है. इस मामले की जांच में जुटी पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है. पुलिस ने पीड़ित परिवार की शिकायत पर आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है.

क्या है पूरा मामला
बता दें कि यह मामला शनिवार का है. जहां मौत की सूचना पर पुलिस ने एक घर से महिला की शव को बरामद किया है. वहीं मृतक के पति को हिरासत में  लिया है. बताया जा रहा है कि नालंदा जिला के चरूई बदरिया गांव के रहने वाले स्वर्गीय मुसाफिर चौहान की पुत्री 25 वर्षीय सरिता कुमारी की शादी नवादा जिले मेसकौर ओपी क्षेत्र के बेलदारी गांव के जगदीश चौहान का पुत्र सोनेलाल चौहान से मई 2013 में हिंदू रीति रिवाज के साथ विवाह संपन्न हुआ है. मृतका के भाई सुरेंद्र चौहान ने बताया कि मेरे बहन के साथ अक्सर मारपीट करता था 5 कट्ठा जमीन बेचकर अपने जीजा को एक मोटरसाइकिल भी दिलवाए थे और फिर से पैसा मांगना शुरू कर दिया.

पत्नी से मारपीत करता था आरोपी पति
मृतका के भाई सुरेंद्र चौहान ने बताया कि आरोपी जीजा बहन के साथ मारपीट करता था. परिवार के सभी सदस्य लगातार जीजा को समझा रहे थे, लेकिन समझने का नाम नहीं लिया. शनिवार को मेरी बहन की पीट-पीटकर हत्या कर दिया है. साथ ही कहा कि मृतक के भाई सुरेंद्र चौहान ने बताया 15 दिन पहले जीजा ने बहन को मारने की धमकी दी थी. उन्होंने कहा कि दो बेटा है, एक का नाम दिलखुश है और दूसरे का नाम अभी नहीं रखा गया. वह 17 महीना का ही है. छोटे पुत्र को मृतक के सांस मुन्नी देवी लेकर फरार हो गई है, बड़े पुत्र को पुलिस के द्वारा हम लोगों को सौंपा गया हैं. वहीं 5 कट्ठा जमीन बेचकर मृतक के भाई ने जीजा को मोटरसाइकिल दिलवाया था.

घटना पर क्या कहते है पुलिस अधिकारी
थाना प्रभारी धर्मेंद्र कुमार ने बताया है कि घटना जानकारी मिलती शव को कब्जे में लिया गया है. पति को पकड़ लिया गया है  आरोपी से पुलिस पूछताछ कर रही है.

इनपुट- यशवंत सिन्हा

ये भी पढ़िए-  नीतीश कुमार-उपेंद्र कुशवाहा के विवाद पर तारकिशोर प्रसाद बोले-बीजेपी आएं तो स्वागत

Read More
{}{}