trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01933001
Home >>पटना

Bihar News: आपसी कलह में पति-पत्नी ने दे दी जान, पंखे से लटका मिला शव

Bihar News: सीवान में आपसी कलह को लेकर पति-पत्नी ने पंखे से लटक कर आत्महत्या कर ली है. पत्नी को पंखे से लटका देखकर पति ने भी उसी पंखे में लटक कर आत्महत्या कर ली है. जिसके बाद से पूरे परिवार में मातमी सन्नाटा पसर गया.

Advertisement
फाइल फोटो
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Oct 27, 2023, 06:49 PM IST

सीवान: Bihar News: सीवान में आपसी कलह को लेकर पति-पत्नी ने पंखे से लटक कर आत्महत्या कर ली है. पत्नी को पंखे से लटका देखकर पति ने भी उसी पंखे में लटक कर आत्महत्या कर ली है. जिसके बाद से पूरे परिवार में मातमी सन्नाटा पसर गया. इस मामले में परिजन कुछ भी बोलने से बच रहे हैं. 

घटना रघुनाथपुर थाना क्षेत्र के बंगरा गांव की है. मृतक बंगरा निवासी विमल यादव का पुत्र अमित यादव है. वहीं मृतका अमित यादव की पत्नी रूबी देवी है. बताया जा रहा है कि पति-पत्नी के बीच हमेशा नोक झोंक होता रहता था. आज किसी बात पर अमित और रूबी के बीच विवाद हुआ था. अपने पत्नी रूबी को अमित बार-बार खाना खाने के लिए बोल रहा था. जिसके बाद फिर से दोनों के बीच विवाद हुआ और रूबी दरवाजा बंद कर पंखे में दुपट्टा डालकर लटक गई. 

ये भी पढ़ें- लालू से दूरी और नीतीश से करीबी, आखिर बिहार में आनंद मोहन क्या कमाल करने वाले हैं!

खिड़की से झांककर जब पंखे से लटका हुआ रूबी को परिजनों ने देखा तो दरवाजा तोड़कर उसे पंखे से उतारा. पत्नी के शव को देखते ही अमित भी उसी पंखे में वही दुपट्टा का फंदा बनाकर लटक गया और आत्महत्या कर ली.

ये भी पढ़ें- झारखंड के लातेहार में पुलिस हवालात में युवक ने दम तोड़ा, परिजनों ने मचाया बवाल

घटना के बाद पुलिस ने दोनों के शव को बाहर निकाला और पोस्टमार्टम के लिए सीवान सदर अस्पताल भेज मामले की जांच में जुट गई. लेकिन, इस मामले में न परिजन और न ही ग्रामीण कुछ भी बता रहे हैं. 

ये भी पढ़ें- बेगूसराय में खौफ का साया! बदमाशों ने युवती के साथ गैंगरेप की घटना को दिया अंजाम

Read More
{}{}