trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01501679
Home >>पटना

टीम इंडिया में हार्दिक 'राज' की शुरुआत, Star Sports ने प्रोमो में पांड्या को दिखाया कप्तान

IND vs SL,Hardik Pandya: नए साल में भारतीय क्रिकेट टीम श्रीलंका (IND vs SL) के खिलाफ वनडे और टी 20 सीरीज की मेजबानी करेगी. दोनों टीमों के बीच 3 मैचों की टी20 और 3 मैचों की ही वनडे सीरीज भी खेली जाएगी.

Advertisement
टीम इंडिया में हार्दिक 'राज' की शुरुआत, Star Sports ने प्रोमो में पांड्या को दिखाया कप्तान
Stop
Nishant Bharti|Updated: Dec 26, 2022, 09:21 AM IST

पटना: IND vs SL,Hardik Pandya: नए साल में भारतीय क्रिकेट टीम श्रीलंका (IND vs SL) के खिलाफ वनडे और टी 20 सीरीज की मेजबानी करेगी. दोनों टीमों के बीच 3 मैचों की टी20 और 3 मैचों की ही वनडे सीरीज भी खेली जाएगी. रविवार (25 दिसंबर) को भारतीय टीम की घरेलू सीरीज के ऑफिशियल ब्रॉडकास्टर स्टार स्पोर्ट्स (Star Sports) ने भारत बनाम श्रीलंका टी20 सीरीज का एक प्रोमो सोशल मीडिया पर जारी किया था. वीडियो ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या के ऊपर फिल्माया गया है. विडियो के अंत में हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) को श्रीलंका के कप्तान दासुन शनाका (Dasun Shanaka) के साथ दिखाया गया है. बाद में जब स्टार स्पोर्ट्स को अपनी गलती का एहसास हुआ, तो उसने अपने ट्विटर हैंडल से वीडियो को डिलीट कर दिया. हालांकि तब तक ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो चुका था.

हार्दिक 'राज' की शुरुआत
हार्दिक पंड्या को टैग करते हुए स्टार स्पोर्ट्स ने लिखा, ‘ हार्दिक पंड्या नए साल की शुरुआत एशियाई T20I चैंपियंस के खिलाफ धमाकेदार तरीके से करने को तैयार हैं. हार्दिक ‘राज’ में इस नई टीम इंडिया के साथ कुछ एक्शन को तैयार हो जाइए.’ अब ऐसे में सवाल यह उठता है कि हार्दिक पांड्या को आधिकारिक रूप से  कप्तान बनाए जाने का जब बीसीसीआई ने अभी तक ऐलान नहीं किया है तो, फिर आधिकारिक ब्रॉडकास्टर ने वीडियो में हार्दिक पांड्या को कप्तान कैसे दिखा दिया. इस विडियो को लेकर फैंस सोशल मीडिया जमकर खरी खरी सुना रहे हैं. स्टार स्पोर्ट्स ने इसके बाद वीडियो को ट्विटर से तो  हटा लिया लेकिन इंस्टाग्राम पर यह वीडियो अभी भी अपलोड है.

पंड्या बन सकते हैं कप्तान
बता दें क हाल में न्यूजीलैंड दौरे पर हार्दिक पांड्या ने भारतीय टी20 टीम की अगुवाई की थी. भारत ने पांड्या की कप्तानी में कीवी टीम के खिलाफ 1-0 से सीरीज जीती थी. इसके बाद से ही हार्दिक पांड्या को टी20 टीम का कप्तान बनाए जाने की बात चल रही है.  लोगों का कहना है कि रोहित शर्मा की जगह पांड्या को टी20 की कप्तानी देनी चाहिए. इस बीच ऐसी अटकलें लगाई जा रही है कि अब रोहित टी20 टीम की कप्तानी नहीं करेंगे.\

ये भी पढ़ें- Petrol Diesel Price 26 December: सप्ताह के पहले दिन महंगा हुआ पेट्रोल-डीजल, जानें आपके शहर में आज का रेट

Read More
{}{}