trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01517454
Home >>पटना

जीतन राम मांझी ने साधा सुधाकर सिंह पर निशाना, कहा-उन्हें जब मौका मिला तो वो...

  पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी शुक्रवार को बेगूसराय पहुंचे थे. इस दौरन उन्होंने कैंथ गांव में आयोजित यज्ञ में हिस्सा लिया. इस दौरान उन्होंने पूर्व मंत्री सुधाकर सिंह पर जमकर हमला बोला.

Advertisement
 (फाइल फोटो)
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Jan 06, 2023, 11:33 PM IST

बेगूसराय:  पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी शुक्रवार को बेगूसराय पहुंचे थे. इस दौरन उन्होंने कैंथ गांव में आयोजित यज्ञ में हिस्सा लिया. इस दौरान उन्होंने पूर्व मंत्री सुधाकर सिंह पर जमकर हमला बोला. इसके अलावा उन्होंने शराबबंदी पर एक बार फिर से गुजरात मॉडल की तारीफ की है. 

सुधाकर सिंह पर बोला हमला 

सुधाकर सिंह पर हमला बोलते हुए उन्होंने कहा कि जब उन्हें काम करने का मौका मिला तो भाग गए. अगर किसी विभाग में कोई दिक्कत है और उन्हें सुधार करने का मौका मिला है तो उसे सुधारना चाहिए था. लेकिन उन्होंने छोड़कर भागने का फैसला किया. उनकी नीति पलायनवाद की है. 

इस अवसर पर उन्होंने कहा कि सुधाकर सिंह के बयान से महागठबंधन के सेहत पर कोई फर्क नहीं पड़ने वाला है. लेकिन जिस तरह सुधाकर सिंह राजद विधायक के तौर पर लगातार बयानबाजी कर रहे हैं, ऐसे में तेजस्वी यादव को चाहिए था कि वह सुधाकर सिंह पर अनुशासनिक कार्यवाही करते हुए उन्हें पार्टी से निष्कासित करते. 

इसके अलावा जीतन राम मांझी ने कहा कि पिछले 18 वर्षों से नीतीश कुमार बिहार के मुख्यमंत्री हैं. उनमें प्रधानमंत्री बनने की सारी काबिलियत है. ठंड हो या गर्मी हो वह लगातार जनता के बीच जा रहे हैं. ऐसे में वह समाधान यात्रा की प्रशंसा करते हैं.  लेकिन उन्होंने साथ में यह भी कहा कि प्रधानमंत्री बनने की बात से नीतीश कुमार ने इनकार किया है. अब देखना है कि वह देश के दौरे पर निकलेंगे तो उनकी कितनी स्वीकार्यता होती है. 

वहीं, उन्होंने एक बार फिर गुजरात मॉडल शराब की तारीफ की और उन्होंने कहा कि कई ऐसी जातियां हैं जिनके पूजन में शराब का उपयोग चढ़ावा के रूप में की जाती है. इसलिए वह गुजरात शराब मॉडल की तारीफ करते हैं. उन्होंने कहा कि शराब पीना कहीं से भी जायज नहीं है.

Read More
{}{}