trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01430329
Home >>पटना

'ओवर कॉन्फिडेंस के कारण करना पड़ा गोपालगंज सीट पर हार का सामना,' बोले मंत्री जमा खान

बिहार उपचुनाव में महागठबंधन को गोपालगंज सीट पर हार का सामना करना पड़ा है.

Advertisement
 (फाइल फोटो)
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Nov 07, 2022, 10:49 PM IST

Kaimur: बिहार उपचुनाव में महागठबंधन को गोपालगंज सीट पर हार का सामना करना पड़ा है. जिस पर अब बिहार सरकार के अल्पसंख्यक कल्याण मंत्री जमा खान ने कहा है कि ओवरकॉन्फिडेंस के कारण बिहार के एक उपचुनाव में हमारी पार्टी को हार का सामना करना पड़ा है. 

ओवर कॉन्फिडेंस का हो गए थे शिकार 

बिहार सरकार के अल्पसंख्यक कल्याण मंत्री जमा खान ने कहा कि हमारे कार्यकर्ता ओवर कॉन्फिडेंस के शिकार हो गए थे. उन्हें लग रहा था कि सीट हम जीत जाएंगे, जिस कारण हमारी हार हुई है.  हम इस सीट को जीत रहे थे, लेकिन जीतते-जीतते हार गए. उन्होंने आगे कहा कि चुनाव हम लोग जीतते जीतते हारे हैं. हम लोग बहुत कम अंतर से हारे हैं. कहीं ना कहीं कमी जरूर रही है और उस कमी को 2024 में पूरा किया जाएगा. चुनाव में हम लोग नहीं जानते थे कि बीजेपी के लोग जो तानाबाना बुनकर दिए हैं, उससे लोग भ्रमित हो जाएंगे. 

उपेंद्र कुशवाहा ने भी जारी किया था बयान 

जनता दल (यूनाइटेड) के नेता उपेंद्र कुशवाहा ने सोमवार को कहा कि गोपालगंज विधानसभा सीट पर हुए उपचुनाव में 'महागठबंधन' के वोटों में बिखराव के कारण राष्ट्रीय जनता दल (राजद) को मामूली अंतर से हार का सामना करना पड़ा. सीतामढ़ी जिले में पत्रकारों से बातचीत में जद(यू) संसदीय बोर्ड के प्रमुख उपेंद्र कुशवाहा ने मतदाताओं से 'उन लोगों से सावधान रहने का आग्रह किया, जो किसी अन्य उम्मीदवार की हार सुनिश्चित करने के अलावा किसी अन्य उद्देश्य के लिए मैदान में कूदते हैं. 

 

Read More
{}{}