trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01574375
Home >>पटना

Job Alert : बेगूसराय में 17 फरवरी को लगेगा रोजगार मेला, इंटर और ग्रेजुएट युवाओं को मिलेगा मौका

जिला नियोजन की ओर से आयोजित मेले में इंटर और ग्रेजुएट युवा  शामिल होंगे. इस मेले में 18 से 28 वर्ष के युवा हिस्सा ले सकते हैं.

Advertisement
Job Alert : बेगूसराय में 17 फरवरी को लगेगा रोजगार मेला, इंटर और ग्रेजुएट युवाओं को मिलेगा मौका
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Feb 16, 2023, 05:26 PM IST

बेगूसराय :  बेगूसराय में जिला नियोजनालय की तरफ से रोजगार मेले का आयोजन कराया जा रहा है. इस मेले में बेगूसराय के इंटर और ग्रेजुएट युवाओं को नौकरी का अवसर मिलेगा. बता दें कि यह आयोजन 17 फरवरी को आयोजित होगा और इसमें करीब 250 बेरोजगार युवाओं को रोजागर देने का लक्ष्य रखा गया है.

युवाओं को नौकरी का अवसर देगा मेला

जिला नियोजन की ओर से आयोजित मेले में इंटर और ग्रेजुएट युवा  शामिल होंगे. इस मेले में 18 से 28 वर्ष के युवा हिस्सा ले सकते हैं. साथ ही अभ्यर्थी अपने कागजात के साथ नियोजन कार्यालय में सुबह साढ़े दस बजे से शाम चार बजे तक आ सकते हैं. जिला नियोजन का मुख्य उद्देश्य बेरोजगार युवाओं को नौकरी का अवसर देना है.

युवा 20 हजार रुपये तक कर सकते है कमाई

बेगूसराय जिला नियोजन कार्यालय के यंग प्रोफेशनल अधिकारी पंकज कुमार के अनुसार बता दें  कि उत्कर्ष स्मॉल फाइनेंस बैंक के द्वारा 250 पदों पर क्रेडिट ऑफिसर, सेल्स एग्जीक्यूटिव, कस्टमर सर्विस ऑफिसर और रिलेशनशिप ऑफिसर पद पर भर्ती निकाली गई है. इस मेले के माध्यम से युवाओं को इंटर से लेकर ग्रेजुएट बेरोजगारों को साढ़े दस हजार रुपये से लेकर बीस हजार रुपये तक सैलरी के अलावा अन्य सुविधाएं दी जाएगी.

ये भी पढ़िए-  जज्बे को सलाम: पहले दिया 10th का पेपर, रात में हुई अस्पताल में भर्ती, बनी मां, फिर पहुंची परीक्षा देने

Read More
{}{}