trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01792806
Home >>पटना

Aaj Ka Rashifal 24 July: आज सावन की तीसरी सोमवारी, जानें कैसा रहेगा आपका दिन, देखें राशिफल

Aaj Ka Rashifal 24 July 2023: सप्ताह में हर दिन किसी न किसी भगवान को समर्पित होता है. ऐसे में आज का दिन यानी शनिवार भगवान शनि देव को समर्पित है. आज का राशिफल आपके लिए दिन भर का लेखा-जोखा लाया है. 

Advertisement
Aaj Ka Rashifal 24 July: आज सावन की तीसरी सोमवारी, जानें कैसा रहेगा आपका दिन, देखें राशिफल
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Jul 24, 2023, 07:25 AM IST

पटनाः Aaj Ka Rashifal 24 July 2023: सप्ताह में हर दिन किसी न किसी भगवान को समर्पित होता है. ऐसे में आज का दिन यानी शनिवार भगवान शनि देव को समर्पित है. आज का राशिफल आपके लिए दिन भर का लेखा-जोखा लाया है. ग्रहों की चाल का असर हमारे जीवन पर पड़ता है, जिससे राशिफल बनता है. क्या है आज का राशिफल-

मेष राशिफल  (Aries Horoscope Today)

मेष राशि के जातकों के लिए सावन का तीसरा सोमवार अच्छा रहेगा. आज नए लोगों से सम्पर्क बनेगा जो काम आएगा. सेहत को बेहतर बनाये रखने के लिए ऑयली खाने से बचना चाहिए. लवमेट्स एक दूसरे की भावनाओं की कद्र करेंगे. बिजनेस में आपके साथ अच्छी परिस्थिति बनने से रोज की अपेक्षा आज अधिक फायदा होगा. पुराने दोस्तों से मुलाकात होगी जो अच्छी रहेगी.

वृषभ राशिफल (Taurus Horoscope Today)

इस राशि के जातकों के लिए दिन खुशियाँ भरा रहेगा. अविवाहित लोगों के लिए आज विवाह का प्रस्ताव आ सकता है. समाज में सम्मान प्राप्त होगा. महिलायें आज कॉस्मेटिक की शॉपिंग करने मार्किट जाएंगी. राजनीति से जुड़े लोगों को नयी जिम्मेदारी मिल सकती है. छात्रों को कम मेहनत में अच्छा परिणाम मिलेगा.

मिथुन राशिफल (Gemini Horoscope Today) 

आज आप लम्बी यात्रा आदि पर जा सकते हैं. स्वास्थ्य में उतार-चढ़ाव बना रहेगा. यात्रा आदि में सावधानी बरतें. व्यापार-व्यवसाय में कोई नया काम आ शुरू न करें. कोई बड़ी रकम उधार किसी को न दें. परिवार में अपने से संबंध मधुर रखें.

कर्क राशिफल (Cancer Horoscope Today) 

कर्क राशि के जातकों के लिए आज दिन आनंदमय रहने वाला है. आपको परिजनों का साथ और सहयोग भरपूर मात्रा में मिलेगा, लेकिन छोटों की गलतीयो को आपको बड़प्पन दिखाते हुए माफ करना होगा. आज आप किसी  समस्या लेकर परेशानी में आ सकते हैं. आपके घर आज किसी का आगमन होने से आप व्यस्त रहेंगे और संतान को संस्कारों व परंपराओं का पाठ पढाएगे. 

सिंह राशिफल (Leo Horoscope Today)

सिंह राशि वालों को अपने पुराने सहयोगियों से लाभ और सहयोग मिल सकता है. यदि आपने अपने व्यापार में बुद्धि और विवेक से कोई निर्णय लिया है तो इससे आपको सफलता मिलेगी. शाम को आप किसी मांगलिक समारोह में भाग ले सकते हैं. लव लाइफ में आपके लिए दिन अच्छा रहेगा। प्रेमी के साथ यादगार पल बिताएंगे. 

कन्या राशिफल (Virgo Horoscope Today)

अपने काम को आज आप समय से पूरा कर पाएंगे. राजनीतिक और सामाजिक रूप से आपका मान बढ़ेंगा. बड़ी सफलता और बड़ी उपलब्धि से आत्मविश्वास बढ़ेगा. आधा दिन व्यस्त रहेंगे, बाकि दिन परिवार के साथ बिताना सही होगा. कार्यक्षेत्र का तनाव घर न ले आएं.

तुला राशिफल आज

आज का दिन आपकी राशि के जातकों के लिए संतान से जुड़ी हुई समस्या को जन्म देने वाला है साथ ही बौद्धिक तौर पर भी आज के दिन आपकी राशि के जातक सही निर्णय लेने में सक्षम नहीं रहने वाले हैं क्योंकि शारीरिक समस्याओं के कारण आज के दिन आपकी मानसिक स्थिति भी आपके साथ धोखा कर सकती है और संतान को भी शारीरिक समस्या की स्थितियां बन सकती हैं दिन थोड़ा सा आपके लिए खराब जाने वाला है. 

वृश्चिक राशिफल (Scorpio Horoscope Today)

आज के दिन आपकी राशि के जातकों के लिए धन से जुड़ी हुई समस्याएं परेशानी का कारण बन सकती हैं और इसके साथ ही आज के दिन आपके जीवन साथी के साथ आपका विवाद भी आपके लिए समस्या उत्पन्न कर सकता है आपके अपने भी आज के दिन आपको छोड़कर जा सकते हैं और मां का डर आपके लिए दूसरी बड़ी समस्याएं खड़ी कर सकता है दिन आपके लिए अच्छा नहीं बिताने वाला है

धनु राशिफल ( Sagittarius Horoscope Today)

आज दिन उतार-चढ़ाव वाला रहेगा.  जीवनसाथी के साथ कई दिनों से चली आ रही गलतफहमी, आज दूर हो जायेगी. मां का स्वास्थ्य थोड़ा नरम रहेगा, ध्यान रखें. किसी को पैसा न दें. आज ऐसे मामलों में पड़ने से बचें जिनसे आपका कोई लेना-देना नहीं है. छात्र मेहनत करें.

मकर राशिफल (Capricorn Horoscope Today)

आज आप अधिक वाद-विवाद न करें. धार्मिक काम और उपासना के पीछे धन खर्च हो सकता है. परिजनों के साथ किसी बात पर वाद-विवाद हो सकता है. दोपहर के बाद आपका मन प्रफुल्लता का अनुभव करेगा. शारीरिक रूप से आप स्वस्थ रहेंगे. भाग्य में वृद्धि के योग हैं. छोटे प्रवास या पर्यटन का भी योग हैं. प्रियजन के साथ मेल-मिलाप मन को आनंदित करेगा.

कुंभ राशिफल (Aquarius Horoscope Today)

आज आपका मन खुश रहेगा. आध्यात्मिकता से मन को शांत रखने की कोशिश करेंगे. नेगेटिव विचारों को मन से निकाल देने में ही आपकी भलाई है. वाणी पर संयम रखें. किसी अनावश्यक काम में धन खर्च हो सकता है. आज किसी तरह का निर्णय नहीं ले पाएंगे. विद्यार्थियों को विद्याप्राप्ति में विघ्न आ सकता है.

मीन राशिफल (Pisces Horoscope Today) 

दिन उतार-चढ़ाव वाला रहेगा.  जीवनसाथी के साथ कई दिनों से चली आ रही गलतफहमी, आज दूर हो जायेगी. मां का स्वास्थ्य थोड़ा नरम रहेगा, ध्यान रखें. किसी को पैसा न दें. आज ऐसे मामलों में पड़ने से बचें जिनसे आपका कोई लेना-देना नहीं है. छात्र मेहनत करें.

(Disclaimer: यहां दी गई सभी जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. Zee Bihar Jharkhand इसकी पुष्टि नहीं करता है. किसी भी जानकारी को अमल में लाने से पहले संबंधित विशेषज्ञ से सलाह जरूर ले लें.)

 

Read More
{}{}