trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01495776
Home >>पटना

विद्यालय की छत से संदिग्ध तरीके से गिरकर हुई छात्रा की मौत, स्कूलकर्मी हुए मौके से फरार

बिहार के मोतिहार के कोटवा थाना क्षेत्र के मच्छहरगंवा स्थित चंद्रगोकुल उच्च विद्यालय में एक दिलदहला देने वाली घटना हुई है. यहां एक छात्रा की बुधवार को विद्यालय की तीसरी मंजिल से गिरने से मौत हो गई.

Advertisement
 (फाइल फोटो)
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Dec 21, 2022, 11:01 PM IST

मोतिहारी: बिहार के मोतिहार के कोटवा थाना क्षेत्र के मच्छहरगंवा स्थित चंद्रगोकुल उच्च विद्यालय में एक दिलदहला देने वाली घटना हुई है. यहां एक छात्रा की बुधवार को विद्यालय की तीसरी मंजिल से गिरने से मौत हो गई. इस घटना के बाद आननफानन में बोलेरो से इलाज के लिए उसे सदर अस्पताल मोतिहारी भेज गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।मृतका छात्रा की पहचान हरसिद्धि थानाक्षेत्र के रोबिन ठाकुर की 14 वर्षीय पुत्री रंगोली कुमारी के रूप में हुई है।

जानें क्या है पूरा मामला

दरअसल, दिन के करीब 2 बजे शिक्षक अपने वर्ग में थे. इसी दौरान विद्यालय के मुख्य द्वार पर किसी चीज के गिरने की जोर आवाज हुई. लोग बाहर दौड़े तो उनके होश उड़ गए. दरअसल, रंगोली मुख्य द्वार पर दिव्यांगों के लिए बने रैलिंग से टकरा कर नीचे गिरी बेसुध पड़ी थी।कुछ देर के लिए तो सन्नाटा छा गया. फिर विद्यालय में भगदड़ मच गई. देखते-देखते ही विद्यालय खाली हो गया. कुछ शिक्षक घायल रंगोली को अस्पताल भेजने के लिए रुके फिर सभी लोग ताला बंद कर फरार हो गए. 

इस घटना के बाद गांव के लोगों में गुस्सा है और वो आरोपियों पर कार्रवाई की मांग कर रहे हैं. इसके अलावा परिजन छात्रा के पोस्टमार्टम की मांग कर रहे हैं. उन्होने आशंका जताई है कि छात्रा के साथ कही कुछ गलत तो नही हुआ है. इसके लिए मेडिकल जांच कराना जरूरी है.  वहीं, इस मामले पर पुलिस का कहना है कि उन्होंने मामला दर्ज कर लिया है. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. रिपोर्ट्स आने के बाद ही कोई कार्रवाई की जाएगी. 

 

Read More
{}{}