trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01458964
Home >>पटना

ये प्यार नहीं जूनून की हद है...! सब्जी बेचने वाले से युवती ने की शादी, जानें क्यों हुआ प्रेमी को गिरफ्तार

कहते हैं प्यार अंधा होता है. कुछ ऐसा ही मामला बिहार के नवादा से सामने आया है. जहां सब्जी बेचने वाले एक युवक को करोड़पति बाप की बेटी से प्यार हो गया. प्यार का परवान ऐसा चढ़ा कि दोनों साथ जीने-मरने की कसमें खाने लगे.

Advertisement
 (फाइल फोटो)
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Nov 26, 2022, 06:11 PM IST

Nawada: कहते हैं प्यार अंधा होता है. कुछ ऐसा ही मामला बिहार के नवादा से सामने आया है. जहां सब्जी बेचने वाले एक युवक को करोड़पति बाप की बेटी से प्यार हो गया. प्यार का परवान ऐसा चढ़ा कि दोनों साथ जीने-मरने की कसमें खाने लगे. इसी दौरान दोनों भाग कर शादी भी रचा लिया, जिसके बाद लड़की के पिता ने बेटी के अपहरण कर लेने का मामला अज्ञात युवक पर नगर थाना में दर्ज कराया. प्राथमिकी दर्ज होने के बाद पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई. पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए प्रेमी जोड़ा को शेखपुरा से गिरफ्तार कर लिया.

जानें क्या है पूरा मामला

दरअसल, शेखपुरा के मनोज प्रसाद का पुत्र सूरज कुमार नवादा सब्जी मंडी में सब्जी बेचने का काम करता था. इस दौरान लड़की उसी के दुकान से बराबर सब्जी लेने जाती थी. सब्जी खरीदते-खरीदते दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ती गई और मोबाइल नंबर का आदान-प्रदान हुआ. उसके बाद करीब 6 वर्षों तक दोनों एक-दूसरे से मोबाइल पर बात करते रहें. इस दौरान अमीरी और गरीबी की खाई को भरकर दोनों एक दूसरे के साथ बेपनाह मोहब्बत करने लगे. इसी बीच दोनों परिवार से दूर भागकर शादी रचाने का मन बना लिया. एक महीने पहले ही दोनों ने भागकर शादी रचा की. जिसके बाद लड़की के पिता ने आवेदन देकर प्राथमिकी दर्ज कराई. 

पुलिस ने प्राथमिकी के आधार पर कार्रवाई करते हुए लड़की को एक युवक के साथ गिरफ्तार कर लिया गया. लड़की अभी नाबालिक है. जिसका बयान दर्जकर उसे परिजनों को सौप दिया गया है. फिलहाल पुलिस गिरफ्तार युवक पर पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया है. 

नवादा के नगर थाना अध्यक्ष अरुण कुमार सिंह ने बताया कि नाबालिक लड़की के परिजनों के आवेदन पर अज्ञात के विरुद्ध FIR दर्ज कराई गई थी. जांच करने के बाद ये प्रेम-प्रसंग का मामला सामने आया था. पुलिस ने  युवक को पॉक्सो एक्ट के तहत गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया. 

 

Read More
{}{}