trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01923381
Home >>पटना

Ganapath Review: ना ड्रामा, ना एंटरटेनमेंट, सिर्फ एक्शन से भरपूर, जानें फिल्म गणपत की कहानी

Ganapath Review:टाइगर श्रॉफ और कृति सेनन ने गणपत में एक्शन और मनोरंजन का तड़का लगाया है और दर्शकों को भरपूर आनंद मिलेगा.

Advertisement
Ganapath Review: ना ड्रामा, ना एंटरटेनमेंट, सिर्फ एक्शन से भरपूर, जानें फिल्म गणपत की कहानी
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Oct 20, 2023, 10:52 AM IST

Ganapath Review: फ़िल्म: गणपत- ए हीरो इज़ बॉर्न निर्देशक: वि: टाइगर श्रॉफ और कृति सेनन की बहुप्रतीक्षित एक्शन फिल्म गणपत: ए हीरो इज बॉर्न आज सिनेमाघरों में रिलीज होगी और यह देखने लायक है.

टाइगर श्रॉफ और कृति सेनन ने गणपत में एक्शन और मनोरंजन का तड़का लगाया है और दर्शकों को भरपूर आनंद मिलेगा. फिल्म ने एक्शन को बिल्कुल नए स्तर पर पहुंचा दिया है और मन को झकझोर देने वाले दृश्य पेश किए हैं, जो आपको अपनी सीट से खड़े होने पर मजबूर कर देंगे. हड्डियों को कुचलने वाले घूंसे से लेकर गुरुत्वाकर्षण को चुनौती देने वाली किक और दिल थाम देने वाले स्टंट तक, गणपत एक नॉन-स्टॉप एड्रेनालाइन रश है. लेकिन इतना ही नहीं - इन दोनों सितारों के बीच की शानदार केमिस्ट्री आपको बेदम कर देती है.

टाइगर श्रॉफ ने लार्जर दैन लाइफ एक्शन दृश्यों में खुद को मात दे दी है. कृति सैनन, अपने अब तक के सबसे शानदार अवतार में स्क्रीन पर जलवा बिखेरती हैं, जिससे तापमान बढ़ जाता है. यह सिर्फ कार्रवाई नहीं है, यह एक दृश्य दावत है जो आपको शुरू से अंत तक बांधे रखेगी और यहां ट्विस्ट है - गणपत में एक विशेष आश्चर्य है, जिसे हम आपके लिए खराब नहीं करेंगे. हालांकि निर्देशन में कुछ छोटे-मोटे उतार-चढ़ाव हो सकते हैं, लेकिन कहानी के इस रोलरकोस्टर में भावनाओं को प्राथमिकता दी जाती है. यह पूरी तरह से सीटी मार प्रदर्शन है.

गुड कंपनी के सहयोग से पूजा एंटरटेनमेंट द्वारा प्रस्तुत और विकास बहल द्वारा निर्देशित, गणपत : ए हीरो इज़ बॉर्न वाशु भगनानी, जैकी भगनानी, दीपशिखा देशमुख और विकास बहल द्वारा निर्मित है. यह फिल्म दुनियाभर में हिंदी, तमिल, तेलुगू, मलयालम और कन्नड़ में रिलीज हुई है.

इनपुट-आईएएनएस के साथ 

यह भी पढ़ें- Bihar Assembly: फेस्टिव सीजन में विधानसभा सत्र रखने पर भड़की BJP, विजय सिन्हा ने सरकार को हिंदू विरोधी बताया

Read More
{}{}