trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01513577
Home >>पटना

पटना में नाबालिग के साथ गैंगरेप, कोचिंग से घर लौटते समय 5 युवकों ने किया छात्रा का अपहरण

Gangrape In Patna: बिहार की राजधानी पटना में एक नाबालिग छात्रा के साथ गैंगरेप मामला सामने आया है. छात्रा जब कोचिंग से अपने घर लौट रही थी. इसी दौरान 5 युवकों ने उसका अपहरण कर लिया. इसके बाद पांचों ने छात्रा को किसी को सुनसान जगह पर स्थित एक कमरे में ले जाकर रेप किया.

Advertisement
पटना में नाबालिग के साथ गैंगरेप, कोचिंग से घर लौटते समय 5 युवकों ने किया छात्रा का अपहरण
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Jan 04, 2023, 06:11 AM IST

पटना:Gangrape In Patna: बिहार की राजधानी पटना में एक नाबालिग छात्रा के साथ गैंगरेप मामला सामने आया है. छात्रा जब कोचिंग से अपने घर लौट रही थी. इसी दौरान 5 युवकों ने उसका अपहरण कर लिया. इसके बाद पांचों ने छात्रा को किसी को सुनसान जगह पर स्थित एक कमरे में ले जाकर रेप किया. पीड़ित छात्रा की उम्र 14 साल बताई जा रही है और वो आठवीं क्लास में पढ़ती है. घटना बीते सोमवार शाम की बताई जा रही है. घटना को अंजाम देने के अपराधियों ने लड़की को मंदिर के पास छोड़ दिया और वहां से भाग गए. पीड़िता रातभर वहीं पड़ी रही. पटना के बाईपास थाने में लड़की के बयान के आधार पर 5 युवकों के खिलाफ रेप का मामला दर्ज किया गया है.

नाबालिग के साथ गैंगरेप
लड़की के परिवार ने बताया बाईपास इलाके में स्थित एक कोचिंग में उनकी पढ़ती है. सोमवार शाम को भी वह कोचिंग गई थी, लेकिन वो वापस नहीं लौटी. जिसके बाद आसपास के इलाके में उसे तलाश किया गया, लेकिन कुछ पता नहीं चला. मंगलवार सुबह बाईपास थाने में छात्रा की गुमशुदगी दर्ज कराने गए. इसी बीच एक व्यक्ति ने लापता लड़की के बारे में फोन पर पुलिस को सूचना दी. जिसके के बाद परिवार के लोग वहां पुलिस के साथ पहुंचे. जहां उन्हें लड़की रोते हुए मिली. उसे मेडिकल जांच और इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया. लड़की फिलहाल घर आ गई है, लेकिन वो काफी डरी हुई है.

ये भी पढ़ें- बिहार में प्रशासन की बढ़ी सतर्कता, रेलवे स्टेशन और एयरपोर्ट पर कोरोना टेस्टिंग शुरू

5 युवकों ने किया छात्रा का अपहरण
पुलिस के मुताबिक लड़की सोमवार को देर शाम कोचिंग से लौट रही थी. यह घटना इसी दौरान हुई. रेप करने वालों में जल्ला हनुमान मंदिर के इलाके के प्रमोद कुमार (20), गोलू कुमार(18), मनोज कुमार (18), शूरवीर (22 ) और एक ऑटो ड्राइवर शामिल है. लड़की गोलू कुमार को पहले से जानती थी. उसके बुलाने पर ही वो गई थी. बाद में गोलू ने अपने चार दोस्तों को वहां बुलाया और फिर सभी ने लड़की के साथ गैंगरेप किया. फिलहाल मेडिकल जांच के बाद लड़की को उसके परिवार के साथ घर भेज दिया गया है. छात्रा के बयान के आधार पर पांचों आरोपियों के खिलाफ सामूहिक दुष्कर्म का मामला दर्ज कर लिया गया है. पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है.

Read More
{}{}