trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01978450
Home >>पटना

Gajakesari Yoga 2023: अगले दो दिनों तक मेष राशि वालों पर रहेगी गजकेसरी योग की कृपा, करेंगे अच्छा महसूस

Gajakesari Yoga 2023:  अब हाल ही में मेष राशि में गजकेसरी योग बना है, जिससे इस राशि के जातकों को शुभ फल प्राप्त हो रहा है. इस योग के कारण लंबे समय से रुके काम फिर से शुरू हो रहे हैं और सामाजिक मान-सम्मान में वृद्धि हो रही है. धन-दौलत में भी वृद्धि होने की संभावना है और नए वाहन और संपत्ति की प्राप्ति की आशा है.

Advertisement
Gajakesari Yoga 2023: अगले दो दिनों तक मेष राशि वालों पर रहेगी गजकेसरी योग की कृपा, करेंगे अच्छा महसूस
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Nov 25, 2023, 05:15 PM IST

Gajkesari Yoga Effects: गजकेसरी योग का महत्वपूर्ण स्थान है ज्योतिष शास्त्र में जो कुंडली में बनने वाले राजयोगों में से एक है. इस योग का सबसे प्रबल होने का कारण है कि यह धन के कारक गुरु और मन के कारक चंद्रमा से बनता है. इसके प्रभाव से व्यक्ति को गज के समान शक्ति और धन दौलत प्राप्त होती है. इस योग के होने पर व्यक्ति अपनी सूझबूझ और साहस के बल पर हर कार्य सिद्ध कर सकता है.

अब हाल ही में मेष राशि में गजकेसरी योग बना है, जिससे इस राशि के जातकों को शुभ फल प्राप्त हो रहा है. इस योग के कारण लंबे समय से रुके काम फिर से शुरू हो रहे हैं और सामाजिक मान-सम्मान में वृद्धि हो रही है. धन-दौलत में भी वृद्धि होने की संभावना है और नए वाहन और संपत्ति की प्राप्ति की आशा है.

इस योग के प्रभाव से मेष राशि वालों को करियर में नई ऊंचाइयों की प्राप्ति हो सकती है और उन्हें आर्थिक स्थिति में सुधार हो सकता है. इसके अलावा इस योग से संतान की प्राप्ति और जीवनसाथी से मिलने वाला सहयोग भी हो सकता है.

यह जानकर खुशियां हो सकती हैं कि जो भी लंबे समय से फंसा हुआ काम था. वह अब आपके हक में आ सकता है और आपको नई ऊंचाइयों तक पहुंचा सकता है. इसलिए, गजकेसरी योग के इस शुभ प्रभाव से मेष राशि वालों के लिए समय बहुत अच्छा आने वाला है. जिससे उनका जीवन सुखमय और समृद्धि से भरा रहेगा.

ये भी पढ़िए- IND vs AUS Final: 1983 के वर्ल्ड कप में कपिल देव की टीम की तरह क्या करिश्मा कर पाएगी रोहित की टीम!

Read More
{}{}