trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01481801
Home >>पटना

दोस्त ने पैसे के विवाद में युवक को उतारा मौत के घाट, पुलिस ने एक आरोपी को पकड़ा

बिहार के वैशाली में कर्ज चुकाने के बचने के लिए तीन दोस्तों ने चौथे दोस्त की हत्या कर गंडक नदी में शव को डुबो दिया. घटना से महज 24 घंटे बीत जाने के बाद भी शव बरामद नहीं हो सका.

Advertisement
दोस्त ने पैसे के विवाद में युवक को उतारा मौत के घाट, पुलिस ने एक आरोपी को पकड़ा
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Dec 11, 2022, 11:27 PM IST

वैशाली: बिहार के वैशाली में कर्ज चुकाने के बचने के लिए तीन दोस्तों ने चौथे दोस्त की हत्या कर गंडक नदी में शव को डुबो दिया. घटना से महज 24 घंटे बीत जाने के बाद भी शव बरामद नहीं हो सका. घटना हाजीपुर नगर थाना क्षेत्र कोनहारा गंगा घाट नदी का है. हालांकि की घटना की जानकारी मिलने के तुरंत बाद से ही SDRF की टीम शव की खोजबीन के लिए गंडक नदी में रेस्क्यू ऑपरेशन चला रही है. फिलहाल शव का अब तक कोई पता नहीं चल पाया है.

नदी में फेंका दोस्त का शव 
मृतक नगर थाना क्षेत्र के अंदर किला नखास चौक निवासी देवधारी सिंह का पुत्र धीरज कुमार(19) बताया गया है. मृतक के परिजनों ने बताया कि आरोपी मनीष ने धीरज से 30 हजार रुपये कर्ज लिया था. वहीं धीरज को घर से बुलाकर तीन दोस्त उसे गंडक नदी के उस पार पैसा देने के लिए बुलाकर नाव से साथ ले गए थे. तभी उसके साथ तीनों दोस्त मारपीट करने लगे. जिसकी जानकारी मृतक धीरज ने अपने भाई को फोन पर दी. इसी बीच उसका मोबाइल बंद हो गया. जैसे ही मृतक का भाई नदी किनारे पहुंचा तो तीन दोस्त लौट कर नाव से आ रहे थे, जिसमें उसका भाई नहीं था. नाव पर खून की छीटे पड़ी हुई थी. तभी उसे शंका हुआ कि उसके भाई को हत्या कर उसे नदी में फेंक दिया गया है. 

पुलिस ने एक आरोपी को पकड़ा 
हालाकिं घटना के तुरंत बाद ही आरोपी को लोगों ने पकड़ लिया और शव को गंगा नदी में खोजने लगे. वैसे ही घटना की भनक लगते ही पुलिस ने एक आरोपी मनीष को पकड़ लिया और पूछताछ कर रही हैं. मृतक धीरज पांच भाइयों में सबसे छोटा था. मृतक के बड़े भाई ने अमरजीत पुलिस को बताया कि कर्ज के पैसे को लेकर मनीष और इसके दो सहयोगी मित्र ने उसे घर से बुलाकर पैसा देने के लिए नदी उस पार ले जा रहे थे, तभी बीच नदी में ही उसके भाई के साथ तीनों ने मारपीट कर नदी में उसका शव फेंक दिया है. 

दोस्तों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी जारी
हालांकि घटना से महज 24 घंटे बीत चुके है, शव अभी तक नहीं मिल पाया है. इस संबंध में नगर थाना पुलिस ने बताया कि आरोपी द्वारा मृतक से ₹30000 कर्ज लिया गया था. जिसे वापस ना देना पड़ें. जिसको लेकर मौज मस्ती करने के बहाने नाव से बीच नदी में ले जाकर धीरज की हत्या कर शव को नदी में डूबा दिया है. जिसमें से मुख्य आरोपी मनीष को गिरफ्तार कर लिया गया है. अन्य दोस्तों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही हैं. वहीं हत्या के बाद भाई और उग्र लोगों ने कई दुकानों में तोड़फोड़ की है और सड़क पर हंगामा किया है. 
इनपुट- रवि मिश्रा 

यह भी पढ़ें- कुढ़नी उपचुनाव में हार को लेकर तेजस्वी यादव बोले-चुनाव में हार-जीत चलती रहती है

Read More
{}{}