trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01587736
Home >>पटना

पूर्व मंत्री सम्राट चौधरी ने नीतीश कुमार पर साधा निशाना, कहा- जनता 2024 में जीरो पर करेगी आउट

जनसभा के दौरान पूर्व मंत्री सम्राट चौधरी सीएम नीतीश कुमार के जमकर हमला करते हुए कहा कि सीएम नीतीश कुमार 2014 में भी पीएम बनने का सपना देख रहे थे.

Advertisement
पूर्व मंत्री सम्राट चौधरी ने नीतीश कुमार पर साधा निशाना, कहा- जनता 2024 में जीरो पर करेगी आउट
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Feb 26, 2023, 08:33 PM IST

नालंदा : इस्लामपुर प्रखंड के खानकाह हाई स्कूल के मैदान में बीजेपी के द्वारा मिलन समारोह सह जनसभा कार्यक्रम का आयोजन किया गया. रविवार को पूर्व राजद नेता महेंद्र यादव अपने सैकड़ों समर्थको के साथ बीजेपी में शामिल हो गए. केंद्रीय राज्य मंत्री नित्यानंद राय और पूर्व मंत्री सम्राट चौधरी ने पार्टी की सदस्यता दिलाई.

पीएम बनने का सपना देख रहे नीतीश कुमार-  सम्राट चौधरी
जनसभा के दौरान पूर्व मंत्री सम्राट चौधरी सीएम नीतीश कुमार के जमकर हमला करते हुए कहा कि सीएम नीतीश कुमार 2014 में भी पीएम बनने का सपना देख रहे थे. उस वक्त सीएम नीतीश कुमार की पार्टी 2 सीटो पर सिमट गई थी. इस बार फिर से सीएम नीतीश कुमार को पीएम बनने का सपना देख रहे है. इस बार बिहार की जनता नीतीश कुमार को 2024 के लोकसभा चुनाव में जीरो पर आउट कर पबेलियन भेजने का काम करेगी.

पांच साल में नहीं दिया कोई रोजगार
उन्होंने कहा कि महागठबंधन के लोग कहते हैं कि हम रोजगार देंगे लेकिन उससे पहले जो लोग खुद अपना पहले रोजगार लेंगे. कोई कहता है कि हमें सीएम बनना है तो कोई कहता है कि हमें पीएम बनना है. जैसे दो-तीन साल में बच्चों को मिर्गी लगता है ठीक उसी तरह से नीतीश कुमार को पीएम बनने का कीड़ा काट लिया है. उन्होंने कहा कि भारत में अटल बिहारी वाजपेई और नरेंद्र मोदी को छोड़कर जितने भी प्रधानमंत्री बने हैं वह सब एक्सीडेंटल प्रधानमंत्री बने.

बिहार में बढ़ रहा अपराध का ग्राफ
वही केंद्रीय राज्य मंत्री नित्यानंद राय ने भी महागठबंधन जुबानी हमला करते हुए कहा कि बिहार में लगातार अपराध का ग्राफ बढ़ रहा ह.  बावजूद सत्ता पक्ष के लोग भी विमुख होकर अनसुना कर रहे है. महागठबंधन की सरकार में हो रहे अपराध से महागठबंधन की सरकार गल और सड़ जाएगी.

इनपुट-  ऋषिकेश

ये भी पढ़िए-  Grow Beard Quickly: अब इन स्टेप्स को फॉलो करके कोई भी बढ़ा सकता है अपनी दाढ़ी

Read More
{}{}