trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01586745
Home >>पटना

Bihar Politics : पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी ने अमित शाह पर साधा निशाना, कही ये बड़ी बात

पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी ने कहा कि नीतीश कुमार ने कह दिया है कि 2025 में महागठबंधन का चुनाव होगा और उसका नेतृत्व तेजस्वी प्रसाद यादव करेंगे. इसमें अब कहां कोई गुंजाइश नहीं बची है.

Advertisement
Bihar Politics : पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी ने अमित शाह पर साधा निशाना, कही ये बड़ी बात
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Feb 25, 2023, 11:26 PM IST

बेगूसराय : बेगूसराय में बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी ने भाजपा और अमित शाह का जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार ने उनको कब प्रार्थना किया है कि हम भाजपा में आएंगे उनको कोई एप्लीकेशन दिए हैं. अमित शाह अपने आप बात करते हैं. आज जो सात पार्टी का गठबंधन है समीकरण देखा जाए यहां 70% और 30% हो जाता है. 70% में हम लोग हैं तो जब भी मेरे पास बहुमत है तो हम उनके साथ क्यों जाएंगे.

महागठबंधन चुनाव का नेतृत्व करेंगे तेजस्वी
पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी ने कहा कि नीतीश कुमार ने कह दिया है कि 2025 में महागठबंधन का चुनाव होगा और उसका नेतृत्व तेजस्वी प्रसाद यादव करेंगे. इसमें अब कहां कोई गुंजाइश नहीं बची है. बनाया जाए या तेजस्वी को नहीं बनाया जाए. नीतीश कुमार के प्रधानमंत्री उम्मीदवार पर कहा कि नीतीश कुमार ने मना किया है, लेकिन महागठबंधन के लोग चाहते हैं मानते हैं कि प्रधानमंत्री बनने के नितीश कुमार को बनाया जाए. उनमें सारी योग्यता उनके पास हैं. वह हमेशा कहते हैं पूरे देश में घूम कर विरोधी दलों को एकजुट बनाकर भाजपा को सरकार ना बने और जो विरोधी हैं उनकी सरकार बने.

महागठबंधन की सफल हुई रैली
पूर्णिया में महागठबंधन रैली को सफल बताते हुए पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी ने कहा कि सात पार्टी के लोग थे और ऐतिहासिक रैली हुई है. जहां सीमांचल में लोगों को एकजुट कर बिहार के 40 सीटों पर जीत दर्ज हो इसको लेकर रैली की गई. वहीं भारत को हिंदू राष्ट्र बनाने पर भी भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि देश में हर जाति के लोग हैं ऐसे में यह कहना और सोचना गलत है.

इनपुट-  राजीव कुमार

ये भी पढ़िए-  Amit Shah Bihar Rally: अमित शाह ने मुख्यमंत्री पर कसा तंज, बोले- 'नीतीश फिर से बिहार में लाएंगे जंगलराज'

Read More
{}{}