trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01367439
Home >>पटना

पूर्व सीएम भोला पासवान शास्त्री के नाम से जाना जाए ईको पार्क, हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा की है मांग

हिन्दुस्तानी अवाम मोर्चा के युवा प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष रविंद्र शास्त्री की अध्यक्षता में बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री स्वर्गीय भोला पासवान शास्त्री की जयंती समारोह पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी के 12एम स्टैंड रोड पटना आवास पर आयोजन किया गया.

Advertisement
पूर्व सीएम भोला पासवान शास्त्री के नाम से जाना जाए ईको पार्क, हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा की है मांग
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Sep 25, 2022, 08:26 PM IST

पटना : बिहार की राजधानी पटना के ईको पार्क यानी राजधानी वाटिका का नाम पूर्व सीएम भोला पासवान शास्त्री के नामांकन की मांग उठी है. पूर्व CM और हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा ने यह मांग की है. पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी ने यह मांग किया है कि इको पार्क का नाम पूर्व मुख्यमंत्री भोला पासवान शास्त्री के नाम पर किया जाए. रविवार को पूर्व मुख्यमंत्री स्वर्गीय भोला पासवान शास्त्री की जयंती पर उन्हें श्रद्धांजलि दी है.

हिन्दुस्तानी अवाम मोर्चा ने नामांकन की मांग
बता दें कि हिन्दुस्तानी अवाम मोर्चा के युवा प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष रविंद्र शास्त्री की अध्यक्षता में बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री स्वर्गीय भोला पासवान शास्त्री की जयंती समारोह पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी के 12एम स्टैंड रोड पटना आवास पर आयोजन किया गया. हम संस्थापक संरक्षक बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी और हम के राष्ट्रीय अध्यक्ष बिहार सरकार में अनुसूचित जाति जनजाति कल्याण मंत्री डॉ संतोष कुमार सुमन बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री स्वर्गीय भोला पासवान शास्त्री की जयंती के अवसर पर उनके तैल्य चित्र पर माल्यार्पण अर्पित कर श्रद्धा सुमन अर्पित किया.

विपक्ष के एकजुट से घबरा रही बीजेपी
रविवार को कई विपक्षी नेता हरियाणा में एक साथ मंच पर आए. इनेलो सुप्रीमो ओपी चौटाला के निमंत्रण पर फतेहाबाद में हुई इनेलो की 'सम्मान दिवस रैली' में भाग लेने के लिए एनसीपी प्रमुख शरद पवार, बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव, शिअद नेता सुखबीर बादल, माकपा नेता एस येचुरी समेत कई पार्टियों के नेता पहुंचे. इस मौके पर पूर्व सीएम जीतन राम मांझी ने कहा कि विपक्ष एकजुट हो रहा है. उससे बीजेपी घबराई हुई है.

ये भी पढ़िए- Nitish-Lalu Meet with Sonia Gandhi: सोनिया गांधी से नीतीश-लालू की मुलाकात खत्म, क्या हुई गुफ्तगू

Read More
{}{}