trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01569086
Home >>पटना

बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी ने गरीब संपर्क यात्रा की शुरुआत

पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी ने बताया कि गरीब संपर्क यात्रा की शुरुआत कर दी है और सबसे पहले जेपी के प्रतिमा पर माल्यार्पण किया. उन्होंने कहा कि जेपीजी का बनाया हुआ चीज टूट सकता है.

Advertisement
बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी ने गरीब संपर्क यात्रा की शुरुआत
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Feb 12, 2023, 10:31 PM IST

नवादा : नवादा के नक्सल प्रभावित इलाका कौवाकोल के सोखोदेवरा स्थित जेपी आश्रम से बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा के जीतन राम मांझी ने रविवार को जयप्रकाश नारायण के आश्रम से गरीब संपर्क यात्रा की शुरुआत की है. उन्होंने सबसे पहले जयप्रकाश नारायण की प्रतिमा पर माल्यार्पण किया.

जयप्रकाश नारायण ने की यात्रा की शुरुआत
पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी ने बताया कि गरीब संपर्क यात्रा की शुरुआत कर दी है और सबसे पहले जेपी के प्रतिमा पर माल्यार्पण किया. उन्होंने कहा कि जेपीजी का बनाया हुआ चीज टूट सकता है जैसे-तैसे बिखरा हुआ ऐसी परिस्थिति में जनसंपर्क के माध्यम से सरकार को ध्यान आकर्षित कर सकते हैं और इसीलिए हम लोगों ने सेखोदेवरा को चुना है.

बिहार में शराब पर नहीं लगी पूर्ण रोक
उन्होंने शराब बंदी पर बताया कि गरीब है तो किसी कारण बस शराब का सेवन कर लेते हैं और पकड़े भी जाते हैं, लेकिन बड़े-बड़े शराब माफिया हजारों लीटर शराब की बिक्री कर रहे हैं. इतना बड़ा अपराध करने के बाद भी वो माफिया पकड़े जाते हैं लेकिन तुरंत छूट भी जाते हैं. जिसके कारण आज पुलिस अफसर करोड़पति और अरब पति बन गए हैं. यात्रा के माध्यम से उन्होंने कहा कि बिहार में शराब बंदी पूर्ण रूप से बंद नहीं है. मुख्यमंत्री इस पर कुछ नहीं कर पा रहे हैं.

इनपुट- यशवंत सिन्हा

ये भी पढ़िए-  बिहार में जंगलराज ! पहले मांगी रंगदारी, इनकार करने पर व्यवसायी को बीच बाजार मारी गोली

Read More
{}{}