trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01562037
Home >>पटना

Bihar Crime : मनपंसद गाना बजाने को लेकर हुआ विवाद, इंजीनियर को मारी गोली, मौके पर मौत

बारात के दौरान शामियाने में बार बालाओं का डांस प्रोग्राम चल रहा था. इसी दौरान बारातियों द्वारा फरमाइश गाने बजाने की बात हो रही थी. जिसका विरोध डांस देखने आए पदमिनिया गांव के कुछ लड़के कर रहे थे.

Advertisement
Bihar Crime : मनपंसद गाना बजाने को लेकर हुआ विवाद, इंजीनियर को मारी गोली, मौके पर मौत
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Feb 07, 2023, 05:59 PM IST

भोजपुर : भोजपुर में बेखौफ बदमाशों ने रेलवे के एक जूनियर इंजीनियर की गोली मारकर हत्या कर दी. मामला कृष्णगढ़ थाना क्षेत्र के पकड़ी गांव का है. बीती रात आरा नगर थाना क्षेत्र के मझौवां गांव से बारात कृष्णगढ़ थाना क्षेत्र के पकड़ी गांव गई हुई थी. बारात में डांस के दौरान विवाद के बाद हथियारबंद अपराधियों ने एक रेलवे के जूनियर इंजीनियर की गोली मार दी. इंजीनियर की मौके पर ही मौत हो गई.

बता दें कि बारात के दौरान शामियाने में बार बालाओं का डांस प्रोग्राम चल रहा था. इसी दौरान बारातियों द्वारा फरमाइश गाने बजाने की बात हो रही थी. जिसका विरोध डांस देखने आए पदमिनिया गांव के कुछ लड़के कर रहे थे. इसी को लेकर बीच में विवाद हो गया तब लड़की पक्ष वालों ने पदमिनिय गांव के लड़को को डांट डपट कर वहां से जाने को कहा. गांव के लोगों ने कहा कि हमारे गांव में बारात आया है, तुम लोग यहां से चले जाओ उसके बाद वो लडके वहां से चले गए और कुछ देर के बाद हथियारों से लैस होकर बारात में वापस लौट आए. गाना बंद करने को कहा उसके बाद विवाद फिर से शुरू हो गया.

इसी बीच हथियार से लैस एक लड़के ने बारात में आए एक युवक जो रेलवे में जूनियर इंजीनियर था उसको गोली मार दी. गोली लगते ही उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई. गोलीबारी की घटना के बाद वहां अफरातफरी का माहौल कायम हो गया. इसी बीच अपराधी वहां से भाग निकले. मृतक आरा नगर थाना क्षेत्र के मझौवां का रहने वाला था. जिसके पिता बिहार पुलिस में कार्यरत है और मां सरकारी विद्यालय में शिक्षिका है. 

दीनदयाल उपाध्याय रेलवे स्टेशन पर तैनात था मृतक
मृतक उत्तर प्रदेश के पंडित दीनदयाल उपाध्याय रेलवे स्टेशन पर जूनियर इंजीनियर के पद पर पदस्थापित था. घटना की सूचना मिलते ही कृष्णगढ़ थाना प्रभारी ब्रजेश कुमार सिंह मैके पर पहुंच कर शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए आरा सदर अस्पताल भेज दिया है. अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी शुरू कर दी गई है. हालांकि पुलिस ने अभी इस मामले पर कुछ भी कहने से इंकार किया है.

इनपुट- मनीष कुमार

ये भी पढ़िए-  Upendra Kushwaha: उपेंद्र कुशवाहा का सीएम नीतीश पर बड़ा हमला, शरद यादव का नाम लेकर कहा- पार्टी उनकी नहीं

Read More
{}{}