trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01892180
Home >>पटना

Bihar Crime: नालंदा में पुलिस और अपराधियों के बीच मुठभेड़, कई राउंड हुई फायरिंग

Bihar Crime: बिहार में अपराधियों का आतंक लगातार जारी है. आए दिन अपराधी किसी न किसी घटना को अंजाम देकर पुलिस विभाग को चुनौती दे रहे हैं. ताजा मामला नालंदा जिले का है.

Advertisement
Bihar Crime: नालंदा में पुलिस और अपराधियों के बीच मुठभेड़, कई राउंड हुई फायरिंग
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Sep 28, 2023, 11:07 PM IST

नालंदा:Bihar Crime: बिहार में अपराधियों का आतंक लगातार जारी है. आए दिन अपराधी किसी न किसी घटना को अंजाम देकर पुलिस विभाग को चुनौती दे रहे हैं. ताजा मामला नालंदा जिले का है. जहां जिले के नूरसराय थाना क्षेत्र के भागमल बीघा और गोसाई गांव के बीच के खंधा में गुरुवार को पुलिस और अपराधियों के बीच मुठभेड़ हुई. जिसमें दोनों ओर से कई राउंड फायरिंग भी की गई. हालांकि इस घटना में किसी को गोली लगने की सूचना नहीं है.

सदर डीएसपी नुरुल हक ने पूरे मामले की जानकारी देते हुए बताया कि पुलिस को गुप्त सूचना प्राप्त हुई कि कुछ अपराधकर्मी गांव के खंधा में बैठकर आपराधिक योजना बना रहे हैं. इसके बाद नूरसराय थाना की पुलिस मौके पर पहुंची. तभी बदमाश पुलिस को देख कर भागने लगे. इसके बाद पुलिस ने खदेड़ कर एक अपराधी प्रहलाद नगर निवासी भरत चौहान को गिरफ्तार कर लिया. जिस पर कई थानों में आपराधिक मामले दर्ज हैं. मौके से कई हथियार और कारतूस भी बरामद किया गया है. बता दें कि भरत चौहान के द्वारा जेडीयू प्रखंड अध्यक्ष से 5 लाख की रंगदारी मांगी गई थी. रंगदारी नहीं देने पर अंजाम भुगतने की भी चेतावनी दी थी. कहीं ना कहीं इस घटना को रंगदारी वाली घटना से भी जोड़कर देखा जा रहा है.

वहीं अंधेरे का फायदा उठाकर कुछ अपराधकर्मी भागने में सफल रहे. भरत चौहान को पुलिस नशे की हालत में लेकर सदर अस्पताल पहुंची. इसके बाद प्राथमिक उपचार के बाद पुलिस अभिरक्षा में हायर सेंटर रेफर कर दिया गया है. ग्रामीण सूत्रों की मानें तो अपराधियों के पास जैसे ही पुलिस पहुंची वैसे ही अपराध कर्मियों के द्वारा फायरिंग शुरू कर दी गई. पुलिस के द्वारा जवाबी फायरिंग भी की गई. हालांकि पुलिस के द्वारा फायरिंग करने की बात से इनकार किया जा रहा है.

इनपुट- ऋषिकेश

ये भी पढ़ें- Bihar News: नवादा में तालाब में डूबने से दो भाई समेत चार बच्चों की मौत, परिवार में मचा कोहराम

 

Read More
{}{}