trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01788487
Home >>पटना

डॉ.सत्यानंद शर्मा बोले- 2025 में चिराग पासवान को मुख्यमंत्री बनाने का है मिशन, इन दो सीट से नहीं होगा समझौता

आबादी बिहार और देश में 36 प्रतिशत है, उसको देश के मुख्य धारा से काटकर चलने का काम किया. देश में दो प्रकार के दलित का निर्धारण किया गया था एक सछूत और एक अछूत. साथ ही कहा कि दलित के लिए आरक्षण की व्यवस्था की गई.

Advertisement
डॉ.सत्यानंद शर्मा बोले- 2025 में चिराग पासवान को मुख्यमंत्री बनाने का है मिशन, इन दो सीट से नहीं होगा समझौता
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Jul 20, 2023, 08:18 PM IST

कैमूर: लोजपा रामविलास के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष डाक्टर सत्यानंद शर्मा ने कैमूर में आयोजित कार्यक्रम के दौरान कहा कि 2024 के लोकसभा चुनाव में हाजीपुर और जमुई सीटों से हम लोग समझौता करने वाले नहीं है. 2025 में चिराग पासवान को ही मुख्यमंत्री बनाना है एकमात्र लक्ष्य एनडीए से गठबंधन होने के बाद हम सभी 40 सीटों पर बिहार में चुनाव जीतेंगे. 

लोजपा रामविलास के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष डॉ सत्यानंद शर्मा ने जानकारी देते हुए बताया कि आजादी के 76 साल बाद भी लोकतंत्र के साथ आज तक भी जितनी पार्टियां आई सत्ता में उसने खिलवाड़ किया. देश की एक तिहाई आबादी अति पिछड़ा समाज की है. जिसका आबादी बिहार और देश में 36 प्रतिशत है, उसको देश के मुख्य धारा से काटकर चलने का काम किया. देश में दो प्रकार के दलित का निर्धारण किया गया था एक सछूत और एक अछूत. साथ ही कहा कि दलित के लिए आरक्षण की व्यवस्था की गई और उनको ऊपर लाने का प्रयास किया गया लेकिन जो सछूत दलित हुए हैं उनके लिए कोई व्यवस्था नहीं किया गया. आज उसकी लड़ाई लोक जनशक्ति पार्टी रामविलास के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष ने शुरू किया है और वह उन्हें सत्ता और संपत्ति में हिस्सेदार बनाने का काम करेंगे.

 

30 जुलाई को विशाल अति पिछड़ा सम्मेलन श्री कृष्ण मेमोरियल हॉल पटना में होगा, जहां से इसका शंखनाद किया जाएगा. सबसे बड़ी बात यह वोट जिसके साथ गया वही सत्ता में रहा है. आज फिर एक बारी यह वोट करवट ले रहा है चिराग पासवान के साथ जाएगा और चिराग पासवान 2025 में मुख्यमंत्री बनेंगे. 

हमारी पार्टी शुरू से ही मिशन 2024 को लेकर काम कर रही है. हम बिहार के सभी चालीस सीट पर जीत हासिल करेंगे और हमारा एनडीए गठबंधन 40 सीटों पर जीतेगा. कितनी सीटों पर लोजपा रामविलास बिहार में चुनाव लड़ेगा इसका फैसला बड़े लोग करेंगे. हम इस लोकसभा में जमुई और हाजीपुर दोनों जगह से लड़ेंगे इससे कोई समझौता नहीं होगा. 2024 के बाद यह पूरी तरह क्लियर हो जाएगा कि चिराग के अलावा बिहार का दूसरा कोई मुख्यमंत्री नहीं होगा.

इनपुट-  मुकुल जायसवाल

ये भी पढ़िए-  Basmati rice Top Varieties: किसान धान में अपनाएं ये बेस्ट वैरायटी, खेती में मिलेगा मोटा मुनाफा

 

Read More
{}{}