trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01595288
Home >>पटना

48 घंटे के बाद भी नहीं मिला कोई सुराग, आखिर कहां हैं डॉ. संजय कुमार

पटना के एसएसपी मानवजीत ढिल्लो ने कहा कि हम सभी एंगल से मामले की जांच कर रहे हैं. एसडीआरएफ की एक टीम ने गायघाट से तलाश शुरू कर दी है. सीसीटीवी फुटेज को स्कैन किया है, जिसमें पता चला है कि वह अपनी कार में अकेला थे

Advertisement
48 घंटे के बाद भी नहीं मिला कोई सुराग, आखिर कहां हैं डॉ. संजय कुमार
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Mar 03, 2023, 11:36 PM IST

पटनाः नालंदा मेडिकल कॉलेज के फार्मा विभाग के HOD और एग्जामिनेशन कंट्रोलर डिपार्टमेंट के हेड डॉ संजय कुमार का अभी तक पता नहीं चल सका है. डॉक्टर संजय को लापता हुए 48 घंटे से भी ज्यादा हो चुके हैं, लेकिन अब तक उनका सुराग नहीं मिल सका है. पुलिस मामले की जांच कर रही है और जांच पूरी होने तक कुछ भी नहीं कहना चाह रही है. 

48 घंटों से जांच जारी
पटना के एसएसपी मानवजीत ढिल्लो ने कहा कि हम सभी एंगल से मामले की जांच कर रहे हैं. एसडीआरएफ की एक टीम ने गायघाट से तलाश शुरू कर दी है. सीसीटीवी फुटेज को स्कैन किया है, जिसमें पता चला है कि वह अपनी कार में अकेला थे. इस मामले में कुछ सहयोगियों से भी पूछताछ की और पता चला कि वह उस दिन उदास थे. वहीं, बिहार पुलिस मुख्यालय के एडीजी जितेंद्र सिंह गंगवार ने बताया कि लापता डॉ संजय कुमार की पत्नी सलोनी वर्मा ने पत्रकार नगर में 2 मार्च को लिखित आवेदन दिया है. आवेदन में उन्होंने पति डॉ संजय कुमार की अपहरण की आशंका जताई है. आवेदन पर पुलिस कार्रवाई करते हुए पिछले 48 घंटों से निरंतर जांच कर रही है.

नहीं आया कोई फोन कॉल
पत्नी सलोनी कुमारी का कहना है कि उनके पति कॉलेज का निरीक्षण करने के लिए मुजफ्फरपुर के लिए मलाही पकड़ी स्थित घर से निकले थे. उनसे संपर्क करने की कोशिश की तो उन्होंने मेरा कॉल रिसीव नहीं किया. इसके बाद मामले की जानकारी पुलिस को दी. हालांकि अभी तक किसी तरह की फिरौती का कोई फोन कॉल नहीं आया है. यही नहीं डॉक्टर संजय के फोन पर कोई कॉल भी नहीं आया है. जो उनकी पत्नी के पास है.

 

Read More
{}{}