Home >>पटना

Diwali 2023: दिवाली पर अगर आपको उल्लू दिख जाए तो समझ लें कि आपके सारे काम बन जाएंगे

Diwali 2023:  उल्लू को मां लक्ष्मी जी की वाहन माना जाता है और इसका दर्शन धन और ऐश्वर्य की प्राप्ति का संकेत होता है. अगर दिवाली के दिन आपको उल्लू दिख जाए, तो यह एक शुभ संकेत है कि आपकी किस्मत चमकने वाली है.

Advertisement
Diwali 2023: दिवाली पर अगर आपको उल्लू दिख जाए तो समझ लें कि आपके सारे काम बन जाएंगे
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Nov 11, 2023, 03:08 PM IST

Diwali 2023: दिवाली 2023 का दिन बहुत ही महत्वपूर्ण है. इस दिन मां लक्ष्मी की पूजा होती है और लोग उल्लू के दर्शन को शुभ मानते हैं. अगर आपको दिवाली के दिन उल्लू दिखाई दे, तो समझिए कि आपकी किस्मत में कुछ अच्छा होने वाला है.

इस दिन मां लक्ष्मी जी की सवारी के दर्शन हो जाएं तो यह भी एक शुभ संकेत है कि आपकी किस्मत खुलने वाली है. दिवाली के दिन लक्ष्मी जी से जुड़ी चीजों को देखना शुभ माना जाता है. इस महत्वपूर्ण दिन पर उल्लू का दिखना भी बहुत शुभ होता है. उल्लू को मां लक्ष्मी जी की वाहन माना जाता है और इसका दर्शन धन और ऐश्वर्य की प्राप्ति का संकेत होता है. अगर दिवाली के दिन आपको उल्लू दिख जाए, तो यह एक शुभ संकेत है कि आपकी किस्मत चमकने वाली है.

अगर आपके घर पर दिवाली के दिन उल्लू बैठा हुआ दिखाई दे, तो समझिए कि मां लक्ष्मी आपके घर में आई हैं. यह इसका मतलब है कि आपकी किस्मत में ताला खुल गया है और आपके लिए अच्छे दिन आने वाले हैं. इसके साथ ही दिवाली के दिन सुबह-सवेरे उल्लू की वाणी सुनने का भी बहुत महत्व है. इसे मां लक्ष्मी के आगमन का संकेत माना जाता है और यह आपके घर में धन, समृद्धि, और खुशियों का संकेत हो सकता है.

इस दिवाली पर उल्लू के दर्शन से जुड़ी ये सभी चीजें हमें यह याद दिलाती हैं कि यह एक शुभ और मंगलकारी दिन है, जिसमें हमें आपसी प्रेम और समृद्धि की कामना करनी चाहिए.

ये भी पढ़िए- Rama Ekadashi 2023: कल है रमा एकादशी, जानें पूजा का शुभ मुहूर्त, मंत्र और पारण समय

 

{}{}