trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01456888
Home >>पटना

दानापुर के तीन अलग-अलग इलाकों में हुए सड़क हादसे, 3 की मौत 5 घायल

दानापुर में अलग अलग सड़क हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई है. इसके अलावा 5 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. जिसके बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया.

Advertisement
फाइल फोटो
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Nov 25, 2022, 10:22 AM IST

Danapur: बिहार के दानापुर में अलग अलग सड़क हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई है. इसके अलावा 5 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. जिसके बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया. 

बिहटा में हुआ पहला हादसा
दरअसल दानापुर के अलग अलग इलाकों में सड़क हादसे के मामले सामने आए हैं. जिसमें से पहली घटना बिहटा की बताई जा रही है. जहां पर तीन दोस्त बाइक पर सवार होकर एक शादी समारोह में शामिल होने जा रहे थे. तीनों दोस्तों को एक ट्रक ने कुचल दिया. जिसमें से एक की मौके पर ही मौत हो गई और दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. 

एक की मौत एक घायल
वहीं दूसरी घटना मनेर थाना क्षेत्र के महीने की है. यहां पर बालू लदी ट्रैक्टर और दो बाइक सवार की टक्कर हो गई. जिसमें बाइक सवार युवक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई और एक गंभीर रूप से घायल हो गया. घायल को अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया. 

हाइवा ने कुचला, मौके पर मौत
तीसरी घटना खगोल थाना क्षेत्र के सिवान मोड़ की है. जहां पर हाइवा ने एक बाइक सवार को कुचल दिया और इसमे से एक की मौके पर ही मौत हो गई. इसके अलावा दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. 

घायलों का इलाज जारी
तीनों घटनाओं में पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. उसके बाद घायलों को इलाज के लिए इलाके के सदर अस्पताल में भर्ती कराया. जहां पर सभी का इलाज जारी है. पुलिस फिलहाल आगे की कार्रवाई में जुटी है. 

(रिपोर्टर-इसातियाक खान)

ये भी पढ़िये: Vastu Shastra: घर बनवाते समय रखें दिशाओं का ध्यान, जानें किस डायरेक्शन में रखें कौन सा सामान

Read More
{}{}