trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01458543
Home >>पटना

Bihar News: हेलीकॉप्टर से दुल्हन को लेकर दूल्हा पहुंचा घर, अनोखी विदाई देखने के लिए उमड़ी भीड़

दानापुर से बहुत ही अनोखी विदाई सामने आई है. यहां पर एक दुल्हन की विदाई उड़न खटोले में यानी की हेलीकॉप्टर में हुई है. जिसके बाद से यह एक चर्चा का विषय बना हुआ है.

Advertisement
Bihar News: हेलीकॉप्टर से दुल्हन को लेकर दूल्हा पहुंचा घर, अनोखी विदाई देखने के लिए उमड़ी भीड़
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Nov 26, 2022, 11:26 PM IST

Danapur: बिहार के दानापुर से बहुत ही अनोखी विदाई सामने आई है. यहां पर एक दुल्हन की विदाई उड़न खटोले में यानी की हेलीकॉप्टर में हुई है. जिसके बाद से यह एक चर्चा का विषय बना हुआ है. वहीं, इस नजारे को देखने के लिए स्थानीय लोगों की भीड़ उमड़ गई. 

हेलीकॉप्टर में लेने पहुंचे ससुराल वाले
दरअसल, पटना के परसा गांव के रहने वाले डॉक्टर प्रभात कुमार अपनी दुल्हन को लाने के लिए हेलीकॉप्टर में फुलवारी शरीफ पहुंचे. डॉक्टर प्रभात कुमार ने बताया कि उन्होंने अपने पिता से वादा किया था कि वह घर की बहु को हेलीकॉप्टर में विदा कराकर लाएंगे. जिसके बाद उन्होंने पिता से किया हुआ वादा पूरा किया. सात फेरों के बाद नई नवेली दुल्हन को हेलीकॉप्टर में विदाई करवा कर ले गए. दुल्हन निशा ने इसको लेकर कहा कि वह अपने आपको बेहद खुशनसीब मान रही है. उन्होंने कहा कि वह बहुत खुश है कि उसके ससुराल वाले हेलीकॉप्टर में लेने आए हैं. 

पिता का सपना किया पूरा
Dr प्रभात ने बताया कि पिताजी की ख्वाहिश थी कि दुल्हन को हेलीकॉप्टर से लाने को कहा था. उन्होंने बताया कि पिताजी इस दुनिया में नहीं है और वे उनके सपने को साकार करना चाहते थे. हेलीकॉप्टर में उनके साथ मां आई थी. जो अपनी दुल्हन को विदा कराने पहुंची थी. जिसके बाद विदाई के समय गांव के लोगों की भारी संख्या में भीड़ जमा हो गई. लोगों में इस नजारे को देखने की उत्सुकता काफी ज्यादा बढ़ गई थी. यह शादी पूरे क्षेत्र में चर्चा का विषय बना हुआ है. 

ये भी पढ़िये: पुलिस ने सुलझा ली ससुराल में दामाद की हत्या की गुत्थी, चार गिरफ्तारियों के बाद सामने आया ये खौफनाक सच

Read More
{}{}