trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01291082
Home >>पटना

Bihar News: नाव पर खाना बनाने के दौरान सिलेंडर हुआ ब्लास्ट, 4 मजदूरों की मौत

Cylinder Blast In Bihar: ब्लास्ट के समय नाव में करीब 20 लोग सवार थे और नाव से अवैध बालू को दूसरी जगह पहुंचाया जा रहा था. इस दौरान नाव पर ही लोगों ने खाना बनाना शुरू कर दिया.  

Advertisement
Bihar News: नाव पर खाना बनाने के दौरान सिलेंडर हुआ ब्लास्ट, 4 मजदूरों की मौत
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Aug 06, 2022, 04:30 PM IST

पटना: बिहार की राजधानी पटना में गंगा नदी में नाव में सिलेंडर ब्लास्ट हो गया. इस ब्लास्ट में नाव पर मौजूद 4 मजदूरों की मौत हो गई है. बताया जा रहा है कि सभी मजदूर नाव के अंदर ही खाना बना रहे थे. तभी सिलेंडर ब्लास्ट हो गया. ब्लास्ट इतना जबरदस्त था कि किसी को पानी में कूदने का भी मौका नहीं मिला. 

शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा 
पूरा मामला पटना जिले के मनेर थाना क्षेत्र के रामपुर पतीला घाट का है. जहां शनिवार सुबह हुए इस हादसे में 4 मजदूरों की मौत हो गई. नाव में ब्लास्ट होने के बाद घटनास्थल पर अफरातफरी का माहौल बन गया. घटना की सूचना लोगों ने मनेर थाना को दी. जिसके बाद मनेर थाने की पुलिस ने दानापुर अग्निशमन दस्ते को इस बात की जानकारी दी. पुलिस ने फिलहाल सभी शवों को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

ये भी पढ़ें- Jharkhand News: 'नन्हे रिपोर्टर' ने दिखाई स्कूल की बदहाली, प्रशासन ने एक दिन में बदली तस्वीर

नाव में 20 लोग थे सवार 
बताया जा रहा है कि हादसे के वक्त नाव में करीब 20 लोग सवार थे और नाव से अवैध बालू को दूसरी जगह पहुंचाया जा रहा था. इस दौरान नाव पर ही लोगों ने खाना बनाना शुरू कर दिया. तभी गैस लीक होने लगा और सिलेंडर ब्लास्ट हो गया. नदी के बीच में हुए इस ब्लास्ट में 4 मजदूरों की झुलसकर मौत हो गई. वहीं इस हादसे में नाल पर सवार कई लोग घायल हुए हैं. ब्लास्ट के बाद हालत ये थी कि बीच गंगा में मजदूर कहीं भागने में असमर्थ रहे. घायलों को इलाज के लिए नजदीकी हॉस्पिटल में एडमिट करवाया गया है.  घटना के बाद पूरे इलाके में अफरा-तफरी का माहौल बना गया. फिलहाल मृतकों की पहचान नहीं हो पाई है.  इस मामले में कोई भी व्यक्ति कुछ बताने से इंकार कर रहा है.

Read More
{}{}