trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar02129632
Home >>पटना

Patna News: सुनार से व्हाट्सएप के जरिए मैसज भेज मांगी रंगदारी, पुलिस जांच में जुटी

Bihar News : मामला दानापुर थाना क्षेत्र का है. एएसपी दीक्षा ने मामले की जनकारी देते हुए बताया कि दानापुर के गोला रोड के टी पॉइंट के पास एक सुनार की दुकान से व्हाट्सएप के माध्यम से रंगदारी मांगी गई है. घटना की सूचना दानापुर थाना को दिया गया है.

Advertisement
Patna News: सुनार से व्हाट्सएप के जरिए मैसज भेज मांगी रंगदारी, पुलिस जांच में जुटी
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Feb 26, 2024, 06:53 PM IST

पटना : बिहार की राजधानी पटना के दानापुर में रंगदारी मांगने का मामला सामने आया है. यहां दानापुर के गोला रोड स्थित ज्वैलरी व्यापारी से बदमाशों ने रंगदारी मांगी. यह रंगदारी व्हाट्सएप के जरिए मैसज भेजकर मांगी गई है. व्यापारी ने घटना की शिकायत पुलिस थाने में दी. पीड़ित की शिकायत पर पुलिस मालमे की जांच में जुट गई है.

दरअसल, यह मामला दानापुर थाना क्षेत्र का है. एएसपी दीक्षा ने मामले की जनकारी देते हुए बताया कि दानापुर के गोला रोड के टी पॉइंट के पास एक सुनार की दुकान से व्हाट्सएप के माध्यम से रंगदारी मांगी गई है. घटना की सूचना दानापुर थाना को दिया गया है. जिसके बाद दानापुर थाना रंगदारी मांगने वाले की तलाश कर रही है. 

इसके अलावा एएसपी दीक्षा ने बताया है कि दानापुर थाना क्षेत्र के गोला रोड के टी पॉइंट पर सोनार की दुकान जिससे रंगदारी की मांग की गई है. इस मामले में पुलिस जांच कर रही है और व्हाट्सएप के माध्यम से रंगदारी मांगने वालों पर पुलिस कड़ी कार्रवाई करेगी. इसके लिए पुलिस गिरफ्तारी का भी प्रयास कर रही है. साथ ही पूरे मामले की जांच भी कर रही है. 

बता दें कि दानापुर मामले से पहले 17 फरवरी 2024 को लखीसराय में बेखौफ बदमाशों ने जेडीयू के प्रदेश सचिव कन्हैया कुमार के भाई से रंगदारी मांगी थी. इस घटना का थाने में मामला दर्ज किया गया है. बड़हिया नगर परिषद क्षेत्र में नाला निर्माण कार्य करा रहे जेडीयू नेता कन्हैया कुमार के भाई संजीव कुमार से बदमाशों ने डेढ़ लाख रुपए रंगदारी की मांग किया है, नहीं देने पर जान से मारने की धमकी दी.

इसके अलावा 19 जनवरी 2024 को पटना बेऊर जेल में बंद अपराधी ने मुजफ्फरपुर के व्यवसायी से रंगदारी की मांग किया था और रंगदारी की कुछ रकम पटना के एक महिला के खाते पर डलवाया था. जिसे मुजफ्फरपुर की पुलिस ने मोबाइल सर्विलांस के आधार पर पूरे मामले का खुलासा करते हुए पटना की आरोपी महिला को गिरफ्तार किया था.

इनपुट- इश्तियाक खान

ये भी पढ़िए- ध्रुव जुरेल ने रांची टेस्ट जीतने के बाद कहा- 'जो भी स्थिति की मांग हो, मैं वही करना चाहता हूं'

 

Read More
{}{}