trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01691508
Home >>पटना

'बीजेपी को मुबारक हो राजनीतिक विभीषण, हमारी पार्टी को कर रहे थे कमजोर,' JDU ने बोला RCP सिंह पर तीखा हमला

JDU के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष आरसीपी सिंह गुरुवार को भाजपा में शामिल हो गए हैं. उनके बीजेपी में शामिल होने के बाद JDU नेता उन पर हमलावर हो गए हैं.

Advertisement
 (फाइल फोटो)
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: May 12, 2023, 10:07 AM IST

Patna: JDU के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष आरसीपी सिंह गुरुवार को भाजपा में शामिल हो गए हैं. उनके बीजेपी में शामिल होने के बाद JDU नेता उन पर हमलावर हो गए हैं. उन्होए RCP सिंह पर JDU को कमजोर तक करने के आरोप लगाएं हैं. 

उमेश सिंह कुशवाहा ने लगाया आरोप

जदयू के प्रदेश अध्यक्ष उमेश सिंह कुशवाहा ने आरोप लगाते हुए कहा कि वो सिर्फ पार्टी को कमजोर करने में लगे हुए थे. वो सिर्फ CM नीतीश कुमार के खिलाफ ही साजिश कर रहे थे. वो जिस समाज से आते हैं, उसका हर शक्स आज CM नीतीश के साथ खड़ा हुआ है. 

जदयू के मुख्य प्रदेश प्रवक्ता और विधान पार्षद नीरज कुमार ने RCP सिंह पर हमला बोलते हुए कहा कि बीजेपी को ही मुबारक हो राजनीतिक विभीषण. वो उस बीजेपी के पास गए हैं, जिसने जाति आधारित गणना की विरोध किया. जिसमे बिहार को विशेष राज्य का दर्जा देने का विरोध किया. उनकी आत्मा 2020 में ही बीजेपी के साथ हो गई थी और तब उनका शरीर ही JDU के साथ था. 

RCP सिंह ने बोला था हमला 

भाजपा में शामिल होने के बाद आरसीपी सिंह ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर जमकर निशाना साधते हुए बिहार के हालात के लिए उन्हें जिम्मेदार ठहराया और 2024 लोक सभा चुनाव के मद्देनजर उनके द्वारा चलाए जा रहे विपक्षी एकता की मुहिम पर भी कटाक्ष किया . उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार सोचिए कि आज देश कहां चला गया है और बिहार कहां खड़ा हैं? भारत दुनिया की पांचवी बड़ी अर्थव्यवस्था वाला देश बन गया है . 

उन्होंने आगे कहा कि नीतीश कुमार पिछले तीन दिनों से बिहार छोड़कर दूसरे राज्यों में घूम रहे हैं, विपक्षी एकता की मुहिम चला रहे हैं लेकिन यह तो बताएं कि विपक्षी गठबंधन का नेता कौन है? सिंह ने नीतीश कुमार के पीएम यानी प्रधानमंत्री बनने की इच्छा पर भी कटाक्ष करते हुए कहा कि नीतीश कुमार पीएम यानी पलटीमार थे, हैं और रहेंगे . आरजेडी के खिलाफ संघर्ष करने वाले नीतीश कुमार अब आजीवन उसी आरजेडी के साथ रहने की बात कह रहे हैं. 

(इनपुट भाषा के साथ)

Read More
{}{}