trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01640137
Home >>पटना

बिहार हिंसा पर CM नीतीश ने साधा बीजेपी पर निशाना, कहा-साजिश के तहत हुआ है ये

बिहार में रामनवमी के दिन हुई हिंसा को लेकर CM नीतीश ने बीजेपी पर हमला बोला है. उन्होंने कहा है कि ये एक साजिश की वजह से हुआ है. इसके अलावा उन्होंने कहा कि वो वो इस मामले पर पूरी नज़र रखें हुए हैं.

Advertisement
 (फाइल फोटो)
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Apr 05, 2023, 02:17 PM IST

Patna: बिहार में रामनवमी के दिन हुई हिंसा को लेकर CM नीतीश ने बीजेपी पर हमला बोला है. उन्होंने कहा है कि ये एक साजिश की वजह से हुआ है. इसके अलावा उन्होंने कहा कि वो वो इस मामले पर पूरी नज़र रखें हुए हैं. इसको लेकर मीटिंग भी की गई है. 

 

बीजेपी पर साधा निशाना

बीजेपी पर निशाना साधते हुए CM नीतीश ने कहा, 'ई लोग का आदत है, कितना दिन से ये लोग राजनीति में है, हम लोग कितना दिन से राजनीति में हैं. ये लोग कितने दिनों से हैं, कहां कुछ हो रहा है. श्रद्धेय अटल जी के नेतृत्व में जो पार्टी था, कितना बढ़िया से काम हो रहा था. आज कल ये कुछ काम कर रहे हैं क्या. ये लोग सबकुछ पर कब्जा कर लिए हैं, सिर्फ अपना प्रचार कर रहे हैं. जहां भी अच्छा काम होता है उसकी कोई चर्चा नहीं होती है.' बिहार में हिंसा को लेकर सीएम नीतीश ने कहा कि 'दो जगहों पर जो कुछ हुआ है, उस पर नजर है. पूरे बिहार पर नजर है. हम तो तत्काल मीटिंग किए हैं.'

उन्होंने आगे कहा, 'सभी अधिकारी लगे हुए हैं. हर एक घर में जांच की जा रही है. कुछ दिन बाद सब पता चल जाएगा. यह सब(दंगा) जानबुझकर किया गया है... बिहारशरीफ में जो धंधा किया है, वो सब कुछ दिन बाद पता चल जाएगा... जांच चल रही है. 2 लोग हैं, एक राज कर रहा है और दूसरा उसका एजेंट है. वो दोनों मिलकर ये सब इधर-उधर कर रहे हैं.'

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह को लेकर कही ये बात

उन्होंने केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह की ओर इशारा करते हुए कहा कि एक जगह हिंसा हुई जहां उनको जाना था और एक बिहारशरीफ में कराई गई. उन्होंने कहा कि यहां कभी कुछ नहीं होता है, अचानक कैसे हो गया? मुख्यमंत्री ने कहा कि सभी लोग लगे हुए हैं. हर एक घर तक जाकर जांच की जा रही है. कुछ दिन बाद सब पता चल जाएगा. यह सब कुछ जानबूझकर किया गया है. बिहारशरीफ में जो धंधा किया है, वो सब कुछ दिन बाद पता चल जाएगा. जांच चल रही है.

उन्होंने कहा कि 2 लोग हैं, एक राज कर रहा है और दूसरा उसका एजेंट है. दोनों मिलकर ये सब इधर-उधर कर रहे हैं. उल्लेखनीय है कि रामनवमी पर्व के दौरान बिहार के नालंदा और बिहारशरीफ में हिंसक झड़प हो गई थी. फिलहाल दोनो जगह शांति है.

(इनपुट भाषा के साथ)

Read More
{}{}